उत्तराखण्डगढ़वाल,

उत्तराखंड- यहाँ लोन दिलाने के नाम पर साइबर ठगों ने महिला से हड़पे 1.91 लाख, सदमे में आकर महिला ने दे दी जान

यहाँ साइबर ठगी के सदमे में आई महिला ने जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी। महिला के बेटे की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ साइबर ठगी और आत्महत्या के लिए उकसाने की धारा में केस दर्ज कर लिया है और साथ ही जिस नंबर पर गूगल-पे से रकम डाली गई थी, उस नंबर की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- डेरा कारसेवा के प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की हत्या की जिम्मेदारी तरनतारन के सरबजीत सिंह ने ली, FB पोस्ट में लिखी वजह

सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र स्थित आदर्श शिवाजी नगर निवासी सूरज भट्ट ने पुलिस को बताया, मां गंगा देवी के मोबाइल फोन पर दो मार्च को एक कॉल आई थी। कॉल करने वाले ने खुद को फाइनेंस कर्मचारी बताया था। साथ ही जाल में फंसाकर मां को लोन करवाने की बात कही।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- यहाँ अवैध तमंचे के साथ युवक गिरफ्तार, पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

उसके झांसे में आकर मां लोन करवाने को राजी हो गई। इस दौरान फोन करने वाले ने गूगल-पे से 1,91,550 रुपये अपने खाते में ट्रांसफर करवा लिए। परिवार को इसकी जानकारी नहीं थी। बाद में मां का फोन चेक करने पर परिवार को ठगी का पता लगा।

आरोप है कि साइबर ठगी से आहत होकर गंगा देवी ने चार मार्च को जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी। परिजनों ने अंतिम संस्कार करने के बाद बृहस्पतिवार को मामले की जानकारी पुलिस को दी। कोतवाल आरके सकलानी ने बताया, तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। साथ ही गूगल-पे नंबर पर जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- अल्मोड़ा के रिहायशी इलाके में फिर दिखा गुलदार, देखिए वीडियो,