उत्तराखण्डगढ़वाल,

उत्तराखंड- यहां शिक्षिका के फ्लैट में नाबालिग का शव मिलने से मचा हड़कंप, महिला आयोग ने दिए जांच के आदेश

देहरादून। रेस कोर्स स्थित एक फ्लैट में आज सुबह एक किशोरी का शव मिलने के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। किशोरी एक गरीब परिवार से है और उसकी मां कूड़ा बिनने का काम करती है। किशोरी भी रेस कोर्स स्थित एक शिक्षिका के फ्लैट में नौकरानी का काम करती थी।

आज सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में किशोरी का शव बाथरूम से पाया गया। इसके बाद शिक्षिका के पति, जिसका नाम राजा लूथरा बताया जा रहा है, वह किशोरी को लेकर अस्पताल गया और उसी ने पुलिस को सूचना दी। जिस पर अब मृतका किशोरी के परिजनों ने हत्या के आरोप लगाए हैं। मृतका की बहन का आरोप है कि कल दोपहर उसकी बहन डरी सहमी घर आई थी। उसने बताया कि मालिक द्वारा उसे बेल्ट से पीटा गया।

यह भी पढ़ें 👉  पेंशन विसंगतियों को लेकर पूर्व सैनिकों ने तहसील लालकुआँ में दिया धरना।

वह मालिक की बेटी को स्कूल के लिए तैयार कर रही थी लेकिन वह तैयार नहीं हुई तो मालिक ने उसे बेल्ट से पीटा। कुछ देर बाद उनके फ्लैट का गार्ड उनके घर आया और उसकी बहन को जबरदस्ती खींच कर ले गया। आज सुबह उसके आत्महत्या करने की बात सामने आई है जो कि गलत है, उसकी हत्या हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- हरीश रावत, करन माहरा सहित वरिष्ठ नेताओं संग प्रदेश प्रभारी शैलजा कुमारी ने की बैठक, प्रदेश की इन दो सीटों पर होने हैं प्रत्याशी घोषित

उधर, राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष कुसुम कंडवाल ने मामले का संज्ञान लिया। उन्होंने एसएसपी देहरादून से फोन पर वार्ता की और साथ ही डीआईजी पी रेणुका को भी नाबालिग की मौत के कारणों की स्पष्ट जांच के आदेश दिए। 

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहाँ पता पूछने को लेकर हुआ विवाद, तो युवक ने मारी स्थानीय युवक के पैर में गोली, हरियाणा का वकील सहित तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार