उत्तराखण्डकुमाऊं,

उत्तराखंड- यहाँ नदी में नहाते समय नवदंपति की डूबने से हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

अल्मोड़ा जिले के चौखुटिया विकास खंड के मासी में रामगंगा नदी में डूबने से एक दंपती की मौत हो गई है। दोनों नदी में नहाने के उतरे थे। लेकिन नदी के भंवर की चपेट में आने से यह हादसा हो गया। सूचना मिलने के बाद चौखुटिया और मासी की पुलिस मौके पर पहुंची और शव नदी से बाहर निकाले। पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा भर कर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी-(बड़ी खबर) यहाँ विजिलेंस की टीम ने ग्राम प्रधान को रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार

नोएडा निवासी राहुल प्रजापति उम्र 28 वर्ष अपनी पत्नी ममता उम्र 26 वर्ष के साथ कुछ दिनों पहले एक पूजा कार्यक्रम में भाग लेने के लिए अपने ससुराल चौखुटिया के कनरे गांव आए हुए थे। पूजा कार्यक्रम के बाद बुधवार को दोनों मासी में रहने वाली ममता की ताई के घर आए हुए थे। दोपहर में खाना खाने के बाद दोनों राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान के पास रामगंगा नदी में नहाने आ गए। नहाते वक्त राहुल और ममता दोनों रामगंगा नदी के गहरे भंवर की चपेट में आ गए। आसपास के लोगों ने उन्हें डूबते देखा तो वह मदद को दौड़े लेकिन तब तक वह नदी के भंवर में डूब चुके थे।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- प्रमाण पत्र ना बनने पर फरियादी तहसीलों के चक्कर काटने को मजबूर, कुंडली मारकर बैठा प्रशासन, जिला प्रशासन द्वारा दिये नोटिस को पटवारियो ने दिखाया ठेंगा

 

आनन फानन इसकी जानकारी मासी पुलिस चौकी और चौखुटिया थाने में दी गई। जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और नदी के गहरे भंवर से दोनों शवों को बाहर निकाला। स्थानीय लोगों ने बताया कि राहुल और ममता का विवाह इसी वर्ष मार्च में हुआ था। वे दोनों नोएडा में नौकरी करते थे। विवाह के बाद पहली बार कनरे गांव आए हुए थे। इधर, हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहाँ निलंबित एसएचओ पर हुआ केस दर्ज, युवती से फोन पर अश्लील बात करने का ऑडियो हुआ था वायरल, जानें पूरा मामला

 

भंवर में डूबने के कारण दोनों की मौत हो चुकी थी। दोनों शवों का पंचनामा भरकर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चौखुटिया लाया गया है।
– जसविंदर सिंह, थानाध्यक्ष चौखुटिया