उत्तराखण्डगढ़वाल,

देहरादून- दिल्ली जाने के लिए फ्लाइट के इंतजार में बैठे अमेरिकी नागरिक की मौत, दोस्त के साथ आए थे दून

देहरादून एयरपोर्ट पर फ्लाइट का इंतजार कर रहे एक अमेरिकी नागरिक की मौत हो गई। एयरपोर्ट पर तबीयत खराब होने के बाद उन्हें हिमालयन अस्पताल जौलीग्रांट ले जाया गया जहां, डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मोर्चरी मे रखवा दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  यहाँ एक महिला व तीन बच्चो के शव मिलने की घटना के बाद से पुलिस पति की तलाश में जुटी

 

 

पुलिस के अनुसार, एक विदेशी नागरिक हॉकिन्स क्रैग उम्र 66 वर्ष पुत्र जेम्स हॉकिन्स निवासी कैलिफोर्निया (पासपोर्ट संख्या 548530337) अपने मित्र स्टीफन जॉन बाल्कन के साथ देहरादून हवाई अड्डे से विस्तारा एयरलाइंस की उड़ान यूके-618 से दिल्ली जाने वाले थे।

 

सुरक्षा जांच के बाद दोनों ने बोर्डिंग की और प्रतीक्षा में बैठ गए। दोनों एक घंटे तक बैठे रहे। उनके मित्र ने उन्हें जगाने की कोशिश की तो उनके शरीर में कोई हलचल नहीं हुई। जिसके बाद एंबुलेंस से उन्हें हिमालयन अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने अमेरिकी नागरिक को शाम 3:35 बजे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा- इस वजह से बेटे और दो बेटियों ने मिलकर अपने पिता की करी निर्मम हत्या, आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

कोतवाल विनोद गुसाई ने कहा कि अमेरिकी नागरिक के शव को मोर्चरी में रखवाकर दूतावास को सूचना दे दी गई है। शनिवार को शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पीएम रिपोर्ट में ही मौत के कारणों की पुष्टि हो पाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहाँ बढ़ रहा आतंक, हाथी के साथ-साथ गुलदार की भी दहशत, काश्तकार हुए परेशान