उत्तराखण्डगढ़वाल,

उत्तराखंड- यहाँ खेत की रखवाली कर रहे किसान को हाथी ने पटक पटककर मार डाला, गुस्साए ग्रामीणों ने किया जमकर हंगामा

यहाँ रुड़की के बुग्गावाला क्षेत्र में खेत में रखवाली कर रहे एक किसान को हाथी ने पटक पटककर मार डाला। किसान की मौत से गुस्साए ग्रामीणों ने वन चौकी पर जमकर हंगामा किया और उचित मुआवजा दिए जाने की मांग की। वही रुड़की सिविल अस्पताल पहुंचे किसानों ने भी किसान की मौत पर जमकर हंगामा किया।

 

बुग्गावाला क्षेत्र के गांव हरिपुर टोंगिया निवासी धर्मू भगत उम्र 65 वर्ष रविवार की रात अपनी खेत पर रखवाली करने गए थे। बताया जा रहा है कि रात में किसी समय खेत में एक हाथी घुस आया। आहट होने पर धर्मू की आंख खुल गई और हाथी को भगाने का प्रयास करने लगे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहाँ फर्जी आय प्रमाण पत्र से लिया नंदा गौरा योजना का लाभ, हुआ केस दर्ज, जाने कहा का है ये मामला।

 

वही बताया जा रहा है कि इस दौरान हाथी ने उन्हें पटक पटककर मार दिया। पास के खेत में रखवाली कर रहे कुछ लोग शोर सुनकर मौके पर पहुंचे और किसी तरह हाथी को वहां से भगाया। साथ ही घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड – (दुःखद) यहां हुआ दर्दनाक हादसा, चट्टान के नीचे दबी जीप, नौ के मरने की आशंका

 

वहीं सोमवार की सुबह घटना से नाराज ग्रामीणों ने हरिपुर टोंगिया स्थित वन चौकी का घेराव करते हुए जमकर हंगामा किया। सूचना मिलते ही बुग्गावाला पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह मामला शांत कराया। पुलिस ने शव को रुड़की सिविल अस्पताल पहुंचाया। वहीं सूचना मिलते ही भारतीय किसान यूनियन क्रांति के राष्ट्रीय अध्यक्ष विकास सैनी के नेतृत्व में बड़ी संख्या में किसान सिविल अस्पताल पहुंचे और किसान की मौत पर जमकर हंगामा किया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- (ब्रेकिंग न्यूज़) यहाँ माल रोड पर नियंत्रित होकर पलटा ट्रक, चालक की हुई मौत

 

वन विभाग और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और किसी तरह हंगामा कर रहे किसानों को शांत किया। इसके बाद पोस्टमार्टम की प्रक्रिया शुरू हो पाई। एसओ बुग्गावाला मनोज शर्मा ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। साथ ही मामला भी शांत कर दिया गया था।