उत्तराखण्डकुमाऊं,गढ़वाल,

उत्तराखंड- इस तारीख को एक बार फिर आ रहे है पीएम मोदी, यहाँ करेंगे जनसभा को संबोधित

  • प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रस्तावित कार्यक्रम के मद्देनजर तैयारियों में जुटी भाजपा।
  • हरिद्वार, गढ़वाल व टिहरी गढ़वाल संसदीय सीटों को साधेंगे प्रधानमंत्री मोदी।

देहरादून न्यूज़- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 अप्रैल को हरिद्वार में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। सूत्रों के अनुसार प्रदेश भाजपा को प्रधानमंत्री का प्रस्तावित कार्यक्रम मिल गया है और उसने इसी दृष्टि से तैयारियां भी शुरू कर दी हैं।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून- प्रदेश को अधीनस्थ चयन सेवा आयोग के माध्यम से 394 ग्राम विकास अधिकारी (वीडीओ) मिले, सीएम धामी ने दिए नियुक्तिपत्र

जनसभा हरिद्वार के भल्ला इंटर कॉलेज के मैदान में प्रस्तावित है। प्रधानमंत्री मोदी की उत्तराखंड में इस लोकसभा चुनाव में यह दूसरी जनसभा होगी। इससे पहले दो अप्रैल को उन्होंने कुमाऊं क्षेत्र के अंतर्गत रुद्रपुर में जनसभा को संबोधित किया था।

हरिद्वार में जनसभा को संबोधित कर पीएम मोदी हरिद्वार के साथ ही टिहरी गढ़वाल और गढ़वाल संसदीय सीटों को साधेंगे। हरिद्वार से तीनों ही संसदीय क्षेत्र सटे हुए हैं। भाजपा सूत्रों के अनुसार प्रधानमंत्री की जनसभा में एक लाख से अधिक की भीड़ का लक्ष्य रखा गया है। उधर, भाजपा अपने अन्य स्टार प्रचारकों के कार्यक्रमों को भी अंतिम रूप देने में जुट गई है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी -बनभूलपुरा बवाल मामले में पुलिस की बड़ी कार्यवाही, 60 से अधिक उपद्रवी हिरासत में लिए

सूत्रों ने बताया कि केंद्रीय राज्यमंत्री जनरल वीके सिंह (सेनि) का नौ अप्रैल, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का 12 अप्रैल, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का 10 व 11 अप्रैल, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का 16-17 अप्रैल, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का 13-14 अप्रैल को उत्तराखंड दौरा प्रस्तावित है। सूत्रों के अनुसार इन नेताओं की सभाओं के स्थल निर्धारित करने को मंथन चल रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- (दुःखद) नैनीताल के प्रख्यात फोटोग्राफर और पर्वतारोही अमित साह का निधन, चित्रकारों में शोक की लहर