उत्तराखण्डगढ़वाल,

वायरल वीडियो- देवभूमि में सज्जन कुमार बना “शराब की दुकान” बनियान में मिले 48 पव्वो को देख पुलिसवालों ने बजाई तालिया, देखे वीडियो

उत्तराखंड को देवों की भूमि कहा जाता है। देवभूमि के कण-कण में देवी-देवता बसते हैं। इसलिए यहां पर भक्तों और पर्यटकों का काफी जनसैलाब देखने को मिलता है। वहीं, दूसरी तरह इस पावन नगरी में शराब और नशीले पदार्थों के बढ़ते इस्तेमाल को रोकने के लिए अकसर शासन और प्रशासन सर्च अभियान चलाता रहता है।

पुलिस के इस कदम से की बार बड़े खुलासे हो जाते हैं। एक बार फिर से एक पुलिस के द्वारा किया सर्च अभियान खबरों में बना हुआ है। उत्तराखंड के हरिद्वार में एक चलता-फिरता शराबखाना पुलिस को एक मानव रुप में मिला है। इस आदमी के पास सर्च अभियान में पुलिस को 48 देसी और विदेसी शराब के पव्वे मिले हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- (दुःखद) यहाँ सड़क हादसे में पिता और पुत्री की दर्दनाक मौत, वही पत्नी गंभीर।

 

 

हरिद्वार में मयखाना बनकर घूमता आदमी चढ़ा पुलिस के हत्थे

इस आदमी को पकड़ने के बाद उत्तराखंड पुलिस ने एक वीडियो बनाई है, जो कि, अब काफी तेजी से फैल रही है। इस वीडियो में एक आदमी एक-एक करके शराब के पव्वे अपने बनियान के अंदर से निकाल रहा है। इस आदमी की इस कलाकारी को देख पुलिसवाले भी वीडियो में ताली बजवाते हुए नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  लालकुआं- यहाँ सार्वजनिक स्थान में जुआ खेल रहे 5 युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

इस वीडियो को Sachin Gupta नाम के एक्स यूजर ने अपने अकाउंट से शेयर कया है। इसके साथ ही जानकारी देते हुए लिखा कि, “नाम है सज्जन कुमार। हरिद्वार जैसी पवित्र जगह पर चलती-फिरती “शराब की दुकान” लेकर घूम रहा था। शरीर के कोने-कोने से शराब के 48 पव्वे मिले हैं। पुलिसवालों की कमेंट्री सुनने लायक है। पूरा Video देखिए…”

यह भी पढ़ें 👉  यहाँ एक महिला व तीन बच्चो के शव मिलने की घटना के बाद से पुलिस पति की तलाश में जुटी

 

ये वीडिय काफी मजेदार है। इस वीडियो को देखने के बाद इंटरनेट यूजर्स काफी मजे ले रहे हैं। कुछ लोग इसे मयखाना बता रहे हैं तो वहीं, कुछ लोग इस तरह ही बढ़ती घटनाओं को रोकने के लिए एक्शन की बात कर रहे हैं। इस वीडियो को 28 जून यानी की आज ही शेयर किया गया है। इस वीडियो पर अब तक 4 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। इस वीडियो ने लोगों को काफी चौंका दिया है।