अंतरराष्ट्रीयउत्तराखण्डकुमाऊं,जन-मुद्देनैनीताल न्यूज़, nanital news,हल्द्वानी

एक्सपोनेंशियल के 6 विद्यार्थियों ने सैनिक स्कूल की लिखित परीक्षा पास कर रचा इतिहास


बिंदुखत्ता।

आल इंडिया सैनिक स्कूल प्रवेश परीक्षा प्रवेश परीक्षा को बिंदुखत्ता स्थित एक्सपोनेंशियल सीनियर सेकेंडरी स्कूल की हिमाक्षी, गौरव, युवराज, कुमकुम, नमन व कवींद्र ने उत्तीर्ण किया।

उक्त परीक्षा में उत्तीर्ण होने पर सभी छात्रों को विद्यालय के प्रबंधक महोदय और सभी अध्यापक और अध्यापिकाओं ने शुभकामना दी हैं।

यह भी पढ़ें 👉  रुड़की- यहाँ बाइक सवार कांवड़ियों को डम्पर ने कुचला, दो की मौत, एक गम्भीर, आक्रोशित कावड़ियों ने कार में लगाई आग, पढ़े पुरी खबर।


उक्त जानकारी देते हुए विद्यालय के प्रबंधक महोदय राजेंद्र सिंह नैनवाल जी ने बताया कि बिंदुखत्ता निवासी हिमाक्षी पुत्री योगेश सिंह मेहरा, कुमकुम पुत्री दुर्गा सिंह, गौरव नौटियाल पुत्र संदीप कुमार नौटियाल, युवराज सिंह राणा पुत्र रंजीत सिंह, नमन पुत्र दयाकिशन सनवाल, कवींद्र बिष्ट पुत्र महेंद्र सिंह ने आल इंडिया सैनिक स्कूल की छठी और नवी कक्षा की परीक्षा को उत्तीर्ण किया हैं। परीक्षा में उत्तीर्ण करने पर विद्यालय के अध्यापक अध्यापिकाओं, क्षेत्र के अनेक गणमान्य नागरिकों और लोगों ने एक्सपोनेंशियल विद्यालय के बच्चों को प्रवेश परीक्षा में उत्तीर्ण होने पर अनेक शुभकामनाएं प्रेषित की।