उत्तराखण्डकुमाऊं,गढ़वाल,

ब्रेकिंग न्यूज़ – भाजपा ने लोकसभा चुनाव के लिए जारी की 40 स्टार प्रचारकों की सूची

उत्तराखंड न्यूज़-: भाजपा ने लोक सभा चुनाव के लिए स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है। पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कहा कि प्रांतीय कमेटी के प्रस्ताव पर हाई कमान ने राज्य मे 40 स्टार प्रचारकों की सूची को अंतिम रूप दे दिया है। पीएम मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित कई वरिष्ठ नेता चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यह खाई में गिरी बोलेरो, हादसे में दो लोगों की मौत, चार घायल

स्टार प्रचारकों की इस सूची के लिए संगठन ने केंद्रीय नेतृत्व से अनुरोध किया था। आज बुधवार को पार्टी की ओर से 40  स्टार प्रचारकों की सूची जारी की गई। राज्य की पांच लोकसभा सीटों पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, स्मृति ईरानी, मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह समेत कई केंद्रीय नेता आएंगे।

यह भी पढ़ें 👉  UPSC CSE 2023 Final Result- पूर्व डीजीपी अशोक कुमार की बेटी कुहू गर्ग 174वीं रैंक हासिल कर बनी IPS

लोकसभा स्तर पर होने वाली रैलियों, सभाओं एवं रोड शो की तैयारियों को अंतिम रूप दे दिया गया है। केंद्र से स्टार प्रचारक तय होने के साथ ही अब रैलियां व रोड शो कार्यक्रम शुरू हो जाएंगे। पार्टी प्रत्याशियों के नामांकन के बाद अब चुनाव अभियान तेज गति से पकड़ेगा।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- ( बड़ी खबर) पति ने हद की पार खुद की पत्नी का अश्लील वीडियो बना कर पत्नी के भाई को भेजा,……. पड़े पूरी खबर… आगे क्या हुआ…..