उत्तराखण्डगढ़वाल,

देहरादून- यहाँ एक महिला और शिशु का क्षत-विक्षत शव मिलने से मचा हड़कंप

देहरादून न्यूज़- शिमला बाईपास रोड पर बड़ोवाला में एक महिला और शिशु का क्षत-विक्षत शव मिलने से हड़कंप मच गया। खाले में कूड़े के बीच शव पड़े देख क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लिया। हालांकि, अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहाँ चलती स्कूटी में लगी अचानक आग, जिंदा जली युवती, हाईवे पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

मंगलवार शाम को कोतवाली पटेल नगर में सूचना प्राप्त हुई कि बड़ोवाला क्षेत्र में पेट्रोल पंप के पास खाले में शव पड़ा है। पुलिस बल तत्काल मौके पर पहुंचा, वहां पहले से क्षेत्रवासियों की भीड़ जमा थी और शव से दुर्गंध उठ रही थी।

यह भी पढ़ें 👉  हेरिटेज टूर गाइड प्रशिक्षण की मुक्तेश्वर में त्रिशूल ऑर्चर्ड रिजॉर्ट में हुई शुरुआत।

पुलिस के अनुसार, खाले में एक महिला व एक करीब तीन माह के शिशु का शव दो से तीन दिन पुराना शव बरामद हुआ। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर शिनाख्त का प्रयास किया, लेकिन शव के पास से कोई पहचान पत्र नहीं मिला और न ही क्षेत्र में किसी ने शव की पहचान की।

यह भी पढ़ें 👉  लालकुआं- (दुखद) नवरात्रि में खरीदी थी कार, परिवार को लेकर पैतृक गांव जाते समय हो गया दर्दनाक हादसा, पूरा परिवार पल भर में समा गया मौत की आगोश में

शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारणों की पुष्टि हो सकेगी। वहीं, क्षेत्रवासियों ने महिला और बच्चे की हत्याकर शव को पुल के पास खाले में फेंके जाने की आशंका जताई है।