उत्तराखण्डगढ़वाल,

देहरादून- यहाँ घर से एसी निकालकर दो महिलाओं ने कर दिए उसके 11 टुकड़े, पुलिस के पास पहुंचा मामला, तो पहुंचींं हवालात

  • कबाड़ बीनने का काम करती हैं दोनों महिलाएं, ठेले में लादकर ले गई थीं एसी

देहरादून न्यूज़- यहाँ घर में लगवाने के लिए रखे एसी को दो महिलाओं ने चोरी कर लिया। एसी को कबाड़ में बेचने के लिए उन्होंने उसके 11 टुकड़े कर दिए। वही शिकायतकर्ता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए डालनवाला कोतवाली पुलिस ने दोनों महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी एक्शन मूड में, धीमी गति से चल रहे माल रोड के निर्माण कार्य पर जताई नाराजगी, अधिकारियों को दिए दिन-रात कार्य करने के निर्देश, पढ़ें पूरी खबर...

 

डालनवाला कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक राकेश गुसांई ने बताया कि 12 जून को राहुल कोहली निवासी बलवीर एवेन्यू, बलवीर रोड ने शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने बताया कि घर में लगवाने के लिए एसी रखा हुआ था, जो चोरी हो गया है।

 

वही शिकायत के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की। घर के आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो दो महिलाएं ठेले में एसी ले जाती दिखीं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहाँ अनियंत्रित होकर वाहन हुआ दुर्घटनाग्रस्त, चालक सहित सात लोग हुए घायल

 

एसआई नवीन जोशी की देखरेख में पुलिस टीम ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर शुक्रवार को ज्योति उर्फ अंजमा व लक्ष्मी उर्फ संगीता दोनों निवासी मद्रासी कालोनी मूल निवासी ग्राम पुतमारिया गोइंग, जिला सेलम, तामिलनाडु को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी – (बड़ी खबर) बनभूलपुरा में हुई घटना की मजिस्ट्रेट जांच के आदेश हुए जारी,

 

पूछताछ में महिलाओं ने बताया कि वे कबाड़ बीनती हैं। उन्हें घर के आंगन में एसी पड़ा हुआ दिखा तो वह ठेले में लादकर ले आईं। उन्होंने बुधवार रात को एसी के टुकड़े किए और उसे कबाड़ में बेचने के फिराक में थीं।