उत्तराखण्डगढ़वाल,

देहरादून- यहाँ डीजल डलवाने गए बस चालक का लॉक न खुलने पर पेट्रोल कर्मचारियों ने करी पिटाई, तीन के खिलाफ हुआ मुकदमा दर्ज।

देहरादून न्यूज़– उत्तराखंड के देहरादून जिले में करनपुर में एक पेट्रोल के कर्मचारियों ने एक बस चालक को इसलिए पीट दिया कि वह डीजल डलवाने के लिए लॉक नहीं खोल पाए। इस मामले में डालनवाला कोतवाली पुलिस ने तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

वही शिकायतकर्ता रणवीर सिंह निवासी ग्राम नाल्ड गंगोरी तहसील भटवाडी थाना मनेरी जिला उत्तरकाशी ने बताया कि वह टीजीएमओ कंपनी विश्वनाथ सेवा के अन्तर्गत चलाता है। वह 30 जुलाई को वाहन में डीजल भरवाने के लिए ईसी रोड स्थित इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप पर गया और पंप में खड़े गणेश रावत कर्मचारी को वाहन में डीजल डालने के लिए कहा।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी-(अभी-अभी) यहाँ शादी की सालगिरह पर घर में बन रहा था खाना, अचानक फट गया सिलेंडर, मचा हड़कंप

वही शिकायतकर्ता ने बताया कि वह बस का लॉक खोलने लगे तो लॉक टाइट होने के कारण वह नहीं खुल पाया। जिससे आरोपित गणेश रावत ने मेरे साथ गाली गलौच करनी शुरू कर दी। पीड़ित ने जब कहा कि वह इस पंप में डीजल नहीं भरवाएगा तो आरोपित ने उनकी पिटाई करनी शुरू कर दी। इसी दौरान गणेश रावत का सहयोगी पवन भी आ गया और दोनों गालियां देते हुए उन्हें बुरी तरह से पीटा।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड (ब्रेकिंग न्यूज़) यहाँ पूर्व पार्षद की धारदार हथियार से करी निर्मम हत्या, आरोपी ने किया खुद किया सरेंडर, पुलिस जांच में जुटी।

दोनों आरोपितों उन्हें लोहे के धारदार हथियार से मारना शुरू कर दिया। जिसमें उनके सिर, गले व शरीर के अन्य अंगों में गंभीर चोटें आई और साथ ही उनके मुंह से खून आना शुरू हो गया। वही डालनवाला कोतवाली के इंस्पेक्टर राजेश शाह ने बताया कि आराेपित गणेश रावत, पवन व एक अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्दूचौड़- एलबीएस हल्दूचौड़ में हुआ अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस का आयोजन।

Ad