उत्तराखण्डगढ़वाल,

देहरादून- इस बरसात सावधान! यहाँ नदी में नहाते हुए युवक डूबा, SDRF ने किया शव बरामद,

  • गुनियाल गांव क्षेत्र में घूमने के लिए गया था दोस्तों के साथ
  • एसडीआरएफ टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद शव निकाला

देहरादून न्यूज़- यहाँ गुनियाल गांव के पास नहाते हुए नदी में डूबने से युवक की मौत हो गई। वह दोस्तों के साथ घूमने गया था। राजपुर थाना पुलिस व एसडीआरएफ टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद युवक का शव बरामद कर लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- यहाँ नशे में रिकवरी करने पहुंचा बैंक मैनेजर, लोगों ने घेरा तो मैनेजर दहशत में आ गया और पैंट में कर दिया गंदा काम

 

जाखन पुलिस चौकी इंचार्ज विक्रेंद्र कुमार ने बताया कि रविवार को पांच-छह युवक गुनियाल गांव क्षेत्र में घूमने गए थे। इस दौरान वह नहाने के लिए नदी में उतर गए। नहाते हुए 18 वर्षीय अभिषेक निवासी जीएमएस रोड निरंजनपुर डूबने लगा। साथियों ने उसे बचाने का प्रयास किया, लेकिन वह असफल रहे। इसके बाद साथियों ने पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः साइबर ठगों ने भेज दिया बिजली कनेक्शन काटने का मैसेज ऊर्जा सचिव को, देख के उड़ गये होश

 

वही राजपुर थाना पुलिस व एसडीआरएफ मौके पर पहुंची। डीप डाइविंग टीम ने काफी देर मशक्कत के बाद अभिषेक को बाहर निकाला, लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई थी।

 

नदी-नालों के आसपास जाने से बचें

एसडीआरएफ के कमांडेंट मणिकांत मिश्रा ने कहा कि मानसून सीजन में बरसात के चलते अचानक नदी नाले उफान पर आ जाते हैं। उन्होंने आमजन से अपील की है कि नदी और नालों में जाने से बचें। इसके अलावा वाहनों को नदी, घाट, नहर, बाढ़ एवं भूस्खलन प्रभावित क्षेत्रों के आसपास पार्क न करें।