उत्तराखण्डकुमाऊं,

हल्द्वानी- यहाँ बारात में खाना गर्म करने को लेकर हुई जमकर मारपीट, इलाज के दौरान अस्पताल में भी भिड़े दोनों पक्ष

हल्द्वानी में रामपुर रोड स्थित एक बरातघर में शनिवार रात खाना गरम करने को लेकर हलवाई और बिजली ठेकेदार के बीच जमकर मारपीट हुई। मारपीट कर रहे युवकों ने डीजे भी तोड़ दिया। वहीं इलाज के दौरान बेस अस्पताल में भी दोनों पक्ष भिड़ गए। दोनों पक्षों ने कोतवाली पुलिस को तहरीर सौंपी है।

कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित एक बरात घर में शनिवार को शादी समारोह था। रात करीब 11 बजे शादी में काम कर रहे हलवाई और बिजली का काम संभाल रहे ठेकेदार के बीच ठंडे खाने को गरम करने को लेकर कहासुनी हो गई। कहासुनी मारपीट में तब्दील हो गई। इस पर विद्युत ठेकेदार ने फोन पर अपने साथियों को मौके पर बुलाया और मारपीट व तोड़फोड़ शुरू कर दी। इस बीच डीजे भी क्षतिग्रस्त कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून -(बड़ी खबर) गोल्डन कार्ड पर भी सभी अस्पतालों में मिले इलाज, पढ़े पूरी खबर....

वही विरोध पर डीजे संचालक से मारपीट के बाद उसकी टांग तोड़ दी। दोनों पक्ष मेडिकल कराने बेस अस्पताल पहुंचे जहां एक बार फिर दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को शांत कराकर अस्पताल से बाहर भेजा। मामले में प्रेमपुर लोश्यानी निवासी उमेश कुमार मौर्य और डहरिया निवासी राम निवास शर्मा की ओर से तहरीर दी गई है।

यह भी पढ़ें 👉  राशिफल- आज इन राशि वालों को मिल सकती है कोई अच्छी खबर, जाने बाकी राशि का हाल, पढ़ें दैनिक राशिफल

एसएसआई मुकेश कुमार कोठारी ने बताया कि बरातघर की सीसीटीवी फुटेज में दो गाड़ियों में आते युवक दिखाई दे रहे हैं। वहीं बेस अस्पताल की फुटेज भी खंगाली जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहाँ पत्नी को गोली मारने वाले पति को पकड़ने गई पुलिस टीम पर फायरिंग, दरोगा के पेट में लगी गोली