उत्तराखण्डकुमाऊं,

हल्द्वानी- यहाँ महिला की एक शिकायत पर एक्शन में आये कुमाऊं कमिश्नर, अब दौड़ लगा रहे नगर निगम के कर्मचारी

हल्द्वानी न्यूज़– कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत के आदेश पर फुटहिल कॉलोनी कामलुवागांजा पहुंची नगर निगम और राजस्व की टीम ने लोगों की रजिस्ट्री चेक की। बृहस्पतिवार से वहां सड़क पर किए गए अतिक्रमण पर निशान लगाए जाएंगे।

फुटहिल कॉलोनी में नगर निगम सड़क और नाली बना रहा था। नाली बनाने के दौरान वहां विवाद हो गया। मामले में एक महिला कुमाऊं कमिश्नर के जनता दरबार में पहुंच गई। उसने आरोप लगाया कि उनकी कॉलोनी की सड़क 30 फिट की है। लोगों ने सड़क पर कब्जा किया हुआ है। नगर निगम कब्जा ना हटाकर नाली आड़ी-तिरछी बना रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- MBPG व महिला कॉलेज में NSUI ने इन प्रत्याशियों की करी घोषणा

इस पर कमिश्नर दीपक रावत ने नगर निगम और राजस्व विभाग को नपाई करने के निर्देश दिए। साथ ही अतिक्रमण को तोड़ने के निर्देश दिए। बुधवार को सहायक नगर आयुक्त गणेश भट्ट, पटवारी के नेतृत्व में टीम फुटहिल कॉलोनी पहुंची।

यह भी पढ़ें 👉  लालकुआं- यहाँ अनियंत्रित डंपर ने कोचिंग पढ़ने जा रहे बाइक सवार छात्र-छात्रा को मारी जोरदार टक्कर, दोनों को गंभीर अवस्था में कराया एसटीएच हल्द्वानी में भर्ती, देखें वीडियो

वही पटवारी ने वहां सभी की रजिस्ट्री चेक की। सहायक नगर आयुक्त गणेश भट्ट ने कहा कि बृहस्पतिवार से नपाई कर अतिक्रमण को चिन्हित किया जाएगा। इस दौरान एई नवल नौटियाल आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें 👉  सेंचुरी में धूमधाम से मनाया गया गणतंत्र दिवस