उत्तराखण्डगढ़वाल,

यहाँ कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की सुरक्षा में जा रहे वाहन की बाइक सवार युवकों से हुई टक्कर, हादसे में एक युवक का कटा पैर, दूसरा गंभीर

जिला मुख्यालय से कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की सुरक्षा के लिए रुड़की भेजी जा रही फॉर्च्यूनर कार से बाइक सवार दो युवकों की टक्कर हो गई। हादसे में एक युवक का पैर कट गया। जबकि दूसरे के सिर में गंभीर चोट आई हैं। दोनों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। हादसा सिडकुल थानाक्षेत्र के रोशनाबाद में हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(बड़ी खबर) बेरोजगार युवाओं के लिए अच्छी खबर, फिर से आएंगी भर्तियों की बयार, UKSSSC अक्टूबर से निकालेगा नई भर्तियां

पुलिस के मुताबिक, तेलीवाला गांव निवासी मोहित और शाहरुख टाइल्स-पत्थर लगाने का काम करते हैं। रोजाना की तरह दोनों शनिवार की सुबह गांव से काम के लिए रोशनाबाद की ओर आ रहे थे। एआरटीओ कार्यालय के पास फॉर्च्यूनर कार से उनकी टक्कर हो गई। आमने-सामने की जबरदस्त भिड़ंत होने के चलते दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड-(बड़ी खबर) प्रदेश के इन दो जिलों में सोशल मीडिया में आज की छुट्टी का फर्जी आदेश हुआ वायरल, अब होगी कार्यवाही।

हादसे में मोहित के दाहिने पैर का नीचे का हिस्सा कट गया जबकि शाहरुख के सिर में चोट आई है। हादसे की सूचना पर पुलिस ने दोनों को नजदीक के अस्पताल भिजवाया। गंभीर हालत देखते हुए मोहित और शाहरुख को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड – (दुःखद) देश की रक्षा के खातिर देवभूमि का जवान जम्मू में हुआ शहीद

एसएसपी प्रमेन्द्र डोबाल ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि जिस फॉर्च्यूनर कार से हादसा हुआ है, वह कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की सुरक्षा के लिए रुड़की भेजी जा रही थी। दोनों घायलों का हायर सेंटर में इलाज चल रहा है, आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।