उत्तराखण्डकुमाऊं,

हल्द्वानी में नही थम रहा नशे का कारोबार, तीन गिरफ्तार, पुलिस ने आरोपियों से जब्त किये 35 नशे के इंजेक्शन

हल्द्वानी कोतवाली पुलिस ने दो लोगों को नशे के 35 इंजेक्शन के साथ गिरफ्तार किया है। बनभूलपुरा पुलिस ने 7.58 ग्राम स्मैक के साथ एक युवक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में कार्रवाई की है। कोर्ट के आदेश पर तीनों को जेल भेज दिया है।

 

कोतवाली पुलिस ने रविवार देर रात मंडी बाईपास रोड पर चेकिंग के दौरान दो बाइक सवारों को रोककर पूछताछ की। बाइक चालक ने खुद को उत्तर उजाला वार्ड 29 निवासी माजिद अली और पीछे बैठे व्यक्ति ने खुद को इंदिरानगर निवासी फिरोज अहमद बताया। दोनों के पास से नशे के 35 इंजेक्शन बरामद हुए। वहीं, बनभूलपुरा पुलिस ने गौला पुल के पास देर रात एक संदिग्ध युवक को पकड़कर तलाशी ली। चेकिंग में उससे 7.58 ग्राम स्मैक बरामद हुई। पूछताछ में युवक ने खुद को वार्ड नंबर 22 किदवई नगर निवासी मोहम्मद ताहिर बताया। तीनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी-(बड़ी खबर) जिलाधिकारी वंदना चौहान ने इन अधिकारियों के लिए जारी किया कारण बताओ नोटिस

 

31.99 ग्राम स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार
मंगोली चौकी इंचार्ज भूपेंद्र सिंह मेहता सोमवार सुबह टीम के साथ चेकिंग अभियान में जुटे हुए थे। इस दौरान कालाढूंगी की ओर से आ रही बाइक पर पीछे बैठा युवक पुलिस को देख उतरकर वापस कालाढूंगी की ओर भगाने लगा। पुलिस ने जब बाइक चालक को रोककर पूछताछ की तो उसने बताया कि संबंधित युवक ने कालाढूंगी क्षेत्र से उससे लिफ्ट ली थी। इसके बाद पुलिस ने पीछा कर भाग रहे युवक को पकड़ लिया। तलाशी लेने पर उसके पास से 31.99 ग्राम स्मैक बरामद किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर (उत्तराखंड) सीएम हो तो ऐसा....डीजीपी की जांच के बाद धामी सरकार के कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल समेत पीआरओ और गनर पर मुकदमा दर्ज, युवक से मारपीट का वीडियो हुआ था वायरल

 

कोतवाल हरपाल सिंह ने बताया कि वार्ड नंबर 61 प्रेम नगर कानून गोयान बरेली निवासी आरोपी कुंवर ललित विजय सिंह बरेली से स्मैक बेचने नैनीताल जा रहा था। पूर्व में भी वह स्मैक नैनीताल तक पहुंचा चुका है। उसके खिलाफ एनडीपीएस की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: यहां वर्कशॉप में खड़ी 2 कारों में लगी भीषण आग, बाल-बाल बचे फायर कर्मी, पढ़े पूरी खबर।