उत्तराखण्डकुमाऊं,

हल्द्वानी- यहाँ छत पर चढ़े दो युवक की राजमिस्त्री से हुई हाथापाई, राजमिस्त्री की सीढ़ी से गिर कर हुई मौत, वही बेटी को डंडा मारकर फोड़ा सिर

हल्द्वानी न्यूज़- हल्द्वानी के दमुवाढूंगा जवाहर ज्योति में रात 11 बजे दो युवक पड़ोस की छत पर चढ़ गए। आवाज सुनकर राजमिस्त्री छत पर पहुंचा तो युवकों से उसकी हाथापाई हो गई। इसी बीच राजमिस्त्री सीढ़ी से नीचे गिर गया। जिससे उसकी मौत हो गई। आरोपियों ने राजमिस्त्री की बेटी के सिर पर डंडा मारकर उसे भी लहूलुहान कर दिया।

राजमिस्त्री गोधन उम्र 47 वर्ष मूलरूप से यूपी के पीलीभीत का रहने वाला था। पुलिस के मुताबिक वह दमुवाढूंगा जवाहर ज्योति में केसर सिंह के मकान में अपनी पत्नी और दो बेटियों के साथ किराए पर रहता था। पत्नी सोनी ने बताया कि सोमवार रात उसकी पुत्री छत पर फोन पर बात कर रही थी। उसके साथ में छोटी बहन भी थी। रात में गोधन को छत पर आवाज सुनाई दी। जब वह पहुंचा तो दो युवक छत पर मिले। जब गोधन ने उनसे पूछा तो दोनों में बहस हो गई, जो मारपीट तक पहुंच गई। गोधन मारने के लिए डंडा लेने गया तो वह सीढ़ी पर गिर गया। जिससे उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(बड़ी खबर) RTE के तहत निजी स्कूलों में एडमिशन इस तारीख से शुरू, पढ़े पूरी खबर...

उधर मारपीट में एक युवक ने गोधन की लड़की के सिर पर डंडा दे मारा जिससे उसका सिर फट गया। सूचना पर पहुंची काठगोदाम पुलिस ने घायल किशोरी और गोधन को एसटीएच भिजवाया। जहां गोधन को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं किशोरी के सिर में 12 टांके आए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- यहाँ जिलाधिकारी के निर्देश पर 11 पटाखा गोदामों का लाइसेंस निरस्त, अब घनी आबादी में नही बिकेंगे पटाखे...

वही काठगोदाम थाना इंचार्ज विमल मिश्रा ने बताया कि अभी तहरीर नहीं मिली है। दोनों युवकों को परिवार वाले जानते थे। वह पड़ोस की छत से आए थे। दोनों युवकों की पहचान कर ली है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखण्ड- यहाँ प्रशासन की बड़ी कार्यवाही, छात्रा पर जानलेवा हमला करने वाले के घर पर चला बुलडोजर