उत्तराखण्डकुमाऊं,

नैनीताल – यहाँ मर्डर की सूचना पर दौड़ी नैनीताल पुलिस, होमस्टे के कमरे का नजारा देखकर रह गई दंग, चादर पर था कुछ ऐसा…

  • होमस्टे में रुके हुए थे पर्यटक
  • पलंग पर चादरों को ढंक कर बनाया शव की आकृति जैसा

 

नैनीताल न्यूज़- शहर के मल्लीताल क्षेत्र में होटल के कमरे के भीतर शव पड़ा होने की सूचना से हड़कंप पहुंच गया। होटल संचालक ने मर्डर की आशंका जताते हुए पुलिस को भी बुला लिया।

 

जानकारी के मुताबिक मल्लीताल पर्दा धारा क्षेत्र स्थित सैयद ताज होमस्टे में गाजियाबाद के तीन पर्यटक ठहरे हुए थे। रविवार सुबह चेकआउट के कुछ देर बाद पर्यटक भागते हुए गए, तो स्वामी जुबैर अहमद को कुछ अटपटा लगा। उसने पर्यटकों के कमरे में जाकर देखा तो बैड पर चादर से ढकी लाशनुमा आकृति देख उसके होश उड़ गए। उसने तत्काल कोतवाली पुलिस को सूचना दी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी -(बड़ी खबर) यहाँ अपने कार्यों में लापरवाही बरतने पर इस अधिकारी के खिलाफ कुमाऊं कमिश्नर ने अनुसात्मक कार्यवाही की संस्तुति करते हुए शासन को भेजी रिपोर्ट

 

सूचना पर कोतवाल हरपाल सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। इस बीच उन्हें भी बैड पर लाश पड़ी होने का आभास हुआ। उन्होंने महिला पुलिसकर्मियों को बुलाने के साथ ही उच्चाधिकारियों को भी सूचित कर दिया। इस बीच एसपी हरबंश सिंह भी मौके की ओर रवाना हो गए। मगर पुलिस ने चादर हटाकर देखा तो नीचे तकियों से आकृति बनी मिली। जिस पर पुलिस ने राहत की सांस ली।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, तेज हवाओं के साथ झमाझम बारिश की संभावना

 

कोतवाल ने बताया कि तकियों को लाश की आकृति देने के साथ ही चादर पर टमाटर कैचअप भी लगाया गया था। जिससे प्रथम दृष्टया कमरे में लाश पड़ी होने का आभास हुआ। बताया कि संबंधित पर्यटकों के नंबर पर सम्पर्क करने का प्रयास किया गया, मगर नंबर बंद मिले। पर्यटकों के मोबाइल नंबर सर्विलांस में लगा दिए गए है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- अब घर बैठे करा सकेंगे भूमि की रजिस्ट्री