उत्तराखण्डकुमाऊं,

गैस वितरण व्यवस्था अविलंब सुचारु करने को केंद्रीय रक्षा व पर्यटन राज्य मंत्री अजय भट्ट ने संबंधित अधिकारी को दिए निर्देश

लालकुआं न्यूज़- लालकुआं व बिन्दखत्ता क्षेत्र में विगत 3 महीने से गैस एजेंसी की अस्थिरता के चलते क्षेत्रवासियों को हो रही समस्याओं को देखते हुए भाजपा पदाधिकारियो ने केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट से मुलाकात कर गैस वितरण व्यवस्था अत्यधिक परेशानी होने के कारण एक ज्ञापन सौंपा। जिस पर कार्रवाई करते हुए तत्काल केंद्रीय मंत्री ने देहरादून इंडेन के एरिया मैनेजर से दूरभाष पर वार्ता करते हुए अभिलंब व्यवस्था सुचारु करने के निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून- अब फोन पर अफसरों को कहना होगा माननीय विधायक जी, विशेषाधिकार हनन मामले में पीठ ने दिए निर्देश

लालकुआं, बिन्दुखत्ता और हल्दूचौड़ क्षेत्र में पिछले 3 महीने से गैस की वितरण व्यवस्था की अस्थिरता की वजह से लोगों को परेशानी हो रही है लिहाजा मंडल अध्यक्ष भाजपा धन सिंह बिष्ट, वरिष्ठ भाजपा नेता सरदार गुरदीप सिंह और सांसद प्रतिनिधि लक्ष्मण खाती ने केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट से मुलाकात कर गैस वितरण व्यवस्था को लेकर हो रही दिक्कतों को दूर करने की मांग को लेकर एक ज्ञापन दिया। जिसका संज्ञान लेते हुए तत्काल केंद्रीय मंत्री भट्ट ने देहरादून स्थित इंडेन गैस के एरिया मैनेजर से दूरभाष पर वार्ता करते हुए तत्काल इंडियन गैस की वितरण व्यवस्था और एजेंसी संबंधित परेशानियां का हल निकालते हुए वितरण व्यवस्था को सुचारु करने के निर्देश दिए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड-(बड़ी खबर) प्रदेश के इन दो जिलों में सोशल मीडिया में आज की छुट्टी का फर्जी आदेश हुआ वायरल, अब होगी कार्यवाही।

वही श्री भट्ट ने कहा है कि जल्द इस समस्या के समाधान के निर्देश दिए गए हैं शीघ्र ही इंडेन गैस की वितरण व्यवस्था और एजेंसी संबंधित समस्याओं का निदान हो जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी हिंसा के मास्टर माइंड अब्दुल मलिक की पत्नी को कोर्ट से लगा झटका, अग्रिम जमात अर्जी हुई खारिज, पढ़े पूरी खबर