उत्तराखण्डकुमाऊं,

उत्तराखंड -(बड़ी खबर) यहां स्कूल जा रहे छात्र पर गुलदार ने किया हमला, छात्र गंभीर घायल

  • पेपर देने स्कूल जा रहे छात्र पर गुलदार ने किया हमला
  • जखोली क्षेत्र के महरगांव का मामला, कक्षा नौ में पढ़ता है कार्तिक

तिलवाड़ा न्यूज़- जखोली तहसील क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत महरगांव में स्कूल जा रहे एक छात्र पर गुलदार ने हमला कर दिया। अन्य ग्रामीण ने शोर मचाया तो गुलदार भाग गया। हमले में छात्र बुरी तरह घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने 108 की मदद से छात्र को सीएचसी जखोली पहुंचाया।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल- यहाँ अनियंत्रित होकर खाई में गिरा पिकअप, दो की मौत, एक घायल

मंगलवार को महर गांव (लस्या) निवासी कार्तिक सिंह उम्र15 वर्ष पुत्र किशन सिंह बुटोला पेपर देने के लिए सुबह गांव के पैदल रास्ते से अकेले ही स्कूल जा रहा था। तभी गांव के समीप लामर पुल पर गुलदार ने अचानक उस पर हमला कर दिया। कुछ दूरी से गुजर रहे गंभीर बुटोला ने शोर मचाया तो गुलदार कार्तिक को छोड़कर भाग गया। गुलदार के हमले में कार्तिक बुरी तरह जख्मी हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- कार में कर रहे थे अश्लील हरकत, पुलिस ने 2 महिला 3 पुरुष को किया गिरफ्तार

वही स्थानीय लोगों ने 108 की मदद से उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जखोली पहुंचाया। कार्तिक राजकीय इंटर कालेज रामाश्रम में कक्षा 9वीं में पढ़ता है।

क्षेत्र पंचायत सदस्य एवं भाजपा नेता भूपेंद्र भंडारी, पूर्व क्षेत्र पंचायत उदय सिंह ने बताया कि घटना से ग्रामीणों में दहशत बनी है। उन्होंने वन विभाग के अधिकारियों एवं प्रशासन को सूचना दी और क्षेत्र में सुरक्षा के इंतजाम की मांग की।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल डीएम वंदना सिंह की अध्यक्षता में आज नैनीताल कैंप कार्यालय सभागार में मानसून से पूर्व आपदा प्रबंधन की तैयारियों व बाढ़ नियत्रंण के संबंध में ली बैठक, बैठक में अधिकारियों को डीएम ने दिए ये निर्देश

इधर, वन विभाग के डिप्टी रेंजर किशोर चंद्र नैनवाल ने बताया कि उच्च अधिकारियों को घटना की जानकारी दी है। गांव में रात्रि गश्त की जा रही है। दूसरी ओर सिलगढ़ पट्टी के सिरसोलिया में गुलदार ने एक बछड़ा व पालतू कुत्ते को मार डाला। इसके अलावा क्षेत्र के टाट, जखनोली, जैली कंडाली सहित अन्य गांवों में भी गुलदार की दहशत बनी है।