उत्तराखण्डगढ़वाल,

उत्तराखंड- यहाँ स्कूटी खाई में गिरी, एक की मौत, दूसरा युवक घायल

ऋषिकेश न्यूज़-: लक्ष्मणझूला-नीलकंठ मार्ग पर एक स्कूटी 500 मीटर गहरी खाई में गिर गई, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया।

 

वही थाना लक्ष्मणझूला प्रभारी निरीक्षक रवि कुमार सैनी ने बताया कि मंगलवार को नीलकंठ मार्ग पर गरुड़चट्टी से 500 मीटर आगे नदी की तरफ एक स्कूटी के गिरने की सूचना पुलिस को मिली।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहाँ टला बड़ा सड़क हादसा, पहाड़ी से टकराया तीर्थयात्रियों का वाहन, हवा में लटका, बाल-बाल बची जान

 

मौके पर पहुंची पुलिस ने खाई में उतरकर नदी किनारे से स्कूटी तथा दो व्यक्तियों को गंभीर अवस्था में बाहर निकाला। जिन्हें लक्ष्मण झूला चिकित्सालय पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने मुकेश सिंह पयाल उम्र 40 वर्ष पुत्र वीरेंद्र सिंह पायल निवासी आमडी, नीलकंठ थाना लक्ष्मणझूला को मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- उत्तराखंड मंडी परिषद के अध्यक्ष डॉक्टर अनिल कपूर डब्बू आये एक्शन मूड में, अब यहां मारा छापा,

 

जबकि रणधीर कुमार फौगाट उम्र 26 वर्ष पुत्र प्रमोद चौधरी निवासी इंद्रपुरी पोस्ट पीपला भोला रोड मेरठ उत्तर प्रदेश घायल है। युवक को एम्स ऋषिकेश में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- चमोली में उफनाए नदी-नालों ने मचाई तबाही, कई मकान और वाहन मलबे में दबे, पुल बहे, देखे वीडियो।

 

वही पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना की जानकारी परिजनों को दे दी है। पुलिस ने मामले में अपनी जांच शुरू कर दी है। जिससे पता चले कि आखिरकार हादसा क्यों और कैसे हुआ है।