उत्तराखण्डगढ़वाल,

उत्तराखंड- यहाँ घूमने की बात कहकर ले गए दोस्त और घर लौटी लाश, एक दिन से था लापता

हरिद्वार न्यूज़– डाडली गांव में युवक की गर्दन के पास गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। युवक का शव गांव के पास ही ईदगाह के निकट मिला। पुलिस ने शव कब्जे में लिया है। तीन युवक उसे घर से बुलाकर ले गए थे। स्वजन ने इस मामले में तीन दोस्तों पर शक जताया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

भगवानपुर थाना क्षेत्र के डाडली गांव निवासी विवेक उम्र 22 वर्ष मजदूरी करता है। मंगलवार शाम डाडली और बढ़ेढी गांव निवासी तीन दोस्त घूमने की बात कहकर उसे घर से बुलाकर ले गए थे। देर शाम तक जब विवेक घर नहीं लौटा तो स्वजन ने उसकी तलाश की। सूचना पर पुलिस भी युवक को तलाशती रही।

यह भी पढ़ें 👉  एक बार फिर सार्वजनिक हुई UKPSC की इस भर्ती में शामिल नकलचियों की सूची देखिए लिस्ट....

 

बुधवार को कुछ ग्रामीणों ने ईदगाह के पास एक शव पड़ा होने की सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लिया। शव की पहचान विवेक के रूप में हुई। विवेक की गर्दन के पास गोली मारकर हत्या की गई थी। घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के स्वजन मौके पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें 👉  ग्राफिक एरा के फ्लाइट कैडेट पंकज पंचपाल मुख्यमंत्री छात्रवृत्ति स्वर्ण पदक से सम्मानित

 

स्वजन ने पुलिस को बताया कि डाडली और ढंढेरी निवासी तीन दोस्त उसे घर से बुलाकर ले गए थे। इस मामले में स्वजन ने भगवानपुर थाना पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस मामले में एक युवक से पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में आज से शुरू होगा सड़क चौड़ीकरण का कार्य, व्यापारियों ने खुद शुरू की अपनी दुकानें तोड़नी

 

युवक की गोली मारकर हत्या की गई है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। गांव और मार्ग पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। कुछ महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे है। घटना में आसपास के युवक शामिल हो सकते हैं। जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। एसके सिंह, एसपी देहात, रुड़की।