उत्तराखण्डगढ़वाल,

उत्तराखंड- यहाँ दिल्ली से घूमने आया आठ लोगों का ग्रुप, नहाते समय एक युवक व युवती तेज बहाव में बहे, तलाश जारी

ऋषिकेश के लक्ष्मण झूला क्षेत्र में गंगा में नहाते समय एक युवक व एक युवती तेज बहाव में बह गए। एसडीआरएफ और जल पुलिस रेस्क्यू अभियान चला रही है, लेकिन अभी तक उनका कोई सुराग नहीं लगा है।

 

लक्ष्मण झूला कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक रवि सैनी ने बताया कि दिल्ली से आठ लोगों का ग्रुप ऋषिकेश घूमने आया था। ये सभी लोग लक्ष्मण झूला क्षेत्र में गंगा में नहाने गए थे। इस दाैरान तेज बहाव की चपेट में आने से एक युवक और युवती बह गए।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड (बड़ी खबर) केदारनाथ धाम में फोटोग्राफी पर प्रतिबंध, बीकेटीसी ने मंदिर परिसर में लगाए साइन बोर्ड, मर्यादित कपड़े पहनकर आने की अपील।

वही पुलिस अधिकरियों के अनुसार, नेहा पुत्री (29) शिवदत्त निवासी पीलीभीत उत्तर प्रदेश और साहिल गुप्ता पुत्र सुनील कुमार निवासी गौर सिटी नोएडा उत्तर प्रदेश डूब गए। सूचना मिलते ही एसडीआरएफ की टीम वहां पहुंची और उनकी तलाश में सर्च अभियान चलाया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी-(अभी-अभी) यहाँ शादी की सालगिरह पर घर में बन रहा था खाना, अचानक फट गया सिलेंडर, मचा हड़कंप

वहीं एक लड़की साक्षी कुमारी (29) पुत्री मनोरंजन मजूमदार निवासी सेक्टर 74 नोएडा पानी के बहाव में आने से बेहोश हो गई, जिसे उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है।

ये लोग गए थे साथ

  • चाहत (27) पुत्र प्रेम कुमार निवासी सेक्टर 74 नोएडा। –
  • अंकुर आनंद (29) पुत्र अशोक सिंह निवासी जगदीशपुर भागलपुर।
  • श्रेया (17) पुत्री पंकज मजूमदार निवासी सेक्टर 74 नोएडा।
  • नमन (19) पुत्र संदीप कुमार निवासी सेक्टर 74 नोएडा।
  • अनुप्रिया (20) पुत्री ज्ञान प्रकाश कश्यप निवासी 74 सेक्टर नोएडा उत्तर प्रदेश। 
यह भी पढ़ें 👉  देहरादून- यहाँ राष्ट्रपति के प्रोटोकॉल में व्यस्त रही पुलिस, बदमाशो ने दिनदहाड़े रिलायंस ज्वेलर्स के शोरूम में डाली डकैती, इतने करोड़ के गहने साफ