उत्तराखण्डकुमाऊं,

हल्द्वानी- यहाँ किन्नर के प्यार में दीवाने यवुक ने पिता-भाई को पीटा, शादी की है पत्नी है मेरी, और फिर

हल्द्वानी न्यूज़- प्यार तो होता हैं प्यार… जब इश्क किसी से हो जाय तो फिर उसके अलावा कुछ नहीं दिखता, लेकिन हल्द्वानी में जो हुआ वो कुछ अलग था। दरअसल एक युवक को किन्नर से प्यार हुआ तो वह घर से फरार हो गया, इधर परिजनों को इसकी खबर लगी तो वह युवक को ढूढ़ते रहे।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(बड़ी खबर) इन राज्य कर्मचारियों के लिए एक और खुशखबरी, हुआ आदेश जारी, पढ़े पूरी खबर।

वही शनिवार रात युवक सिंधी चौराहे पर किन्नर के साथ दिख गया, फिर क्या था भाई और पिता युवक से घर चलने को कहने लगे, लेकिन युवक नहीं माना। इसके बाद गााली-गलौच के साथ लात-घूसे चल गये। थोड़ी देर में हंगामा हो गया।

घटना सिंधी चौराहे पर होलिका चौराहे के पास शनिवार रात की है। असल में यहां पर पिता-पुत्र लड़ रहे थे। लोगों ने पूछा तो युवक ने बताया कि उसने किन्नर से शादी की है। अब वह उसी के साथ जिंदगी गुजारना चाहता है, मगर पिता नहीं चाहते कि वह किन्नर के संग रहे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहाँ तीन बच्चों की मां को लेकर भागा हेयर ड्रेसर, स्वजनों ने कोतवाली पहुंच लगाई कार्यवाही की गुहार, पढ़े पूरी खबर।

पिता उसे घर ले जा रहे हैं। वह अपनी पत्नी के साथ रहना चाहता है। एक घंटे तक हंगामा होने पर लोगों की भीड़ जुट गई। पुलिस पहुंची। इसके बाद युवक किन्नर के साथ चला गया, जबकि पिता व भाई घर लौट आए। कोतवाल उमेश कुमार मलिक ने बताया कि किसी ओर से तहरीर नहीं मिली है। यह मामला उनकी जानकारी में आया है।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल- इंतजार खत्म, नैनीताल में हुई सीजन की पहली बर्फबारी, खिले पर्यटकों के चेहरे, सफेद हुई नैना पीक