उत्तराखण्डगढ़वाल,

उत्तराखंड- दो वर्ष बाद एसडीआरएफ ने चीला शक्ति नहर में डूबी कार तथा लापता व्यक्ति का कंकाल किया बरामद

ऋषिकेश न्यूज़– यहाँ दो वर्ष पूर्व चीला शक्ति नहर में ऋषिकेश के गंगानगर निवासी पिता-पुत्र कार सहित डूब गए थे। तीन वर्षीय पुत्र का शव बरामद हो गया था, जबकि 32 वर्षीय व्यक्ति का कोई पता नहीं चल पाया। अब दो वर्ष बाद एसडीआरएफ ने चीला शक्ति नहर से कार तथा लापता व्यक्ति का कंकाल बरामद किया है।

यह भी पढ़ें 👉  काशीपुर - यहाँ सीआरसी में तैनात प्रधानाध्यापक व सहायक अध्यापक को विजलेंस ने रिश्वत लेते पकड़ा, गए अब सलाखों के पीछे

 

इन दिनों चीला शक्ति नहर का मरम्मत के लिए क्लोजर लिया गया है। जिससे नहर का पानी सूख गया है। सोमवार की सुबह चीला शक्ति नगर में एक कार नजर आई।

 

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस तथा एसडीआरएफ की टीम ने क्रेन की मदद से कार को बाहर निकाल। कार के भीतर एक मानव कंकाल भी बरामद हुआ है। कार तथा कर के भीतर मौजूद मानव कंकाल की पहचान कर ली गई है।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(बड़ी खबर) गृह जनपद में ही मिलेगी इन मुख्य प्रशासनिक अधिकारियों को तैनाती

 

 

पुलिस के मुताबिक दो अप्रैल 2022 को चीला शक्ति नहर में गंगानगर ऋषिकेश निवासी अर्चित बंसल (32 वर्ष) अपने पुत्र तीन वर्षीय राघव बंसल के साथ नहर में कार सहित डूब गया था।

 

घटना के बाद तीन वर्षीय राघव बंसल का शव बरामद हो गया था, जबकि कार तथा अर्चित बंसल का काफी खोजबीन के बाद भी कुछ पता नहीं चल पाया था। एसडीआरएफ के निरीक्षक रविंद्र सजवाण ने बताया कि चीला शक्ति नहर में कार से बरामद हुए मानव कंकाल को आवश्यक जांच के लिए पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी – (बड़ी खबर) यहां दुकान में लगी भीषण आग, हादसे में युवक की हुई दर्दनाक मौत