उत्तराखण्डकुमाऊं,

हल्द्वानी- यहाँ महिला अपने पति के देहांत के 45 दिन बाद जब अपने घर लौटी, तो कमरे का नजारा देख महिला के उड़े होश, जानें मामला

हल्द्वानी न्यूज़- हल्द्वानी शहर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहाँ पति के देहांत के 45 दिन बाद जब महिला अपने घर लौटी तो मकान के ताले टूटे मिले। घर में रखे जेवरात और नगदी गायब थी। वही कोतवाली पुलिस ने सीसीटीवी खंगाले तो चोर पड़ोस की दीवार से घर में कूदते दिखाई दिए।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहाँ हुआ दर्दनाक हादसा, बरात में रोड लाइट की छतरी लेकर खड़े नाबालिग समेत दो श्रमिकों को कार ने रौंदा, हुई मौत

जानकारी के अनुसार राजपुरा चौकी क्षेत्र स्थित राजेंद्र नगर निवासी रेखा देवी ने पुलिस को बताया कि 10 दिसंबर को उनके पति अश्वनी का देहांत हो गया था। जिनका अंतिम संस्कार व अन्य कार्यों के लिए वह बच्चों के साथ पति के मूल गांव यूपी के मुजफ्फरनगर स्थित खतौली गांव गई थीं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहाँ अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा वाहन, एक की मौत, 16 यात्री गंभीर रूप से घायल

अब लौटीं तो घर के मेन गेट पर ताला लगा था, जबकि अंदर के ताले टूटे मिले और अलमारी में रखे सोने के जेवरात और 30-40 हजार रुपये गायब थे। वही सूचना पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो चोर दीवार फांदते दिखाई दिए। पुलिस ने आसपास क्षेत्र के अन्य कैमरों की फुटेज देखना शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहाँ माता-पिता ने मिलकर ले ली अपने जवान बेटे की जान, चाकू से काट दिया गला, पढ़े पूरी खबर

वही कोतवाल उमेश मलिक ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।