उत्तराखण्डकुमाऊं,

हल्द्वानी- यहाँ तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने किशोर को रौंदा, मौत

हल्द्वानी न्यूज़- हल्द्वानी के मपुर रोड बारात घर के पास शुक्रवार रात एक अज्ञात वाहन ने किशोर को टक्कर मारकर फरार हो गया। वहां से गुजर रही महिला पीएसी के जवानों ने घायल को एसटीएच भिजवाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शनिवार की दोपहर बाद किशोर की शिनाख्त हुई। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  UCC Draft in Uttarakhand: लिव इन रिलेशनशिप से लेकर संपत्ति के बंटवारे तक, यूसीसी लागू होने से उत्तराखंड में बदल जाएंगे ये नियम

शुक्रवार की रात 11:30 बजे रामपुर रोड स्थित एक बारात घर के पास तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने किशोर को टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद चालक वाहन सहित फरार हो गया। इस बीच हल्द्वानी में चुनाव ड्यूटी करके वापस लौट रहीं महिला पीएसी की जवानों ने जब घायल को देखा, तो तुरंत स्थानीय पुलिस को सूचना दी और साथ ही घायल को अस्पताल भिजवाया।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून -जहां नाबालिक ने खुदकुशी करने से पहले दीवार पर खून से लिखा मैं जा रही हूं, तुम दोनों...', पढ़े पूरी खबर।

वही सुशीला तिवारी अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पहचान न होने पर मोर्चरी में अज्ञात के रूप में शव रखवाया गया। शनिवार को जब छानबीन करते हुए परिजन पुलिस चौकी पहुंचे तब मौत की सूचना मिली। टीपी नगर चौकी प्रभारी दीपक बिष्ट ने बताया कि किशोर की शिनाख्त रामपुर रोड जीतपुर नेगी निवासी 17 वर्षीय संदीप पुत्र सुरेश राम के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहाँ मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट बागेश्वर ने पूर्व युवा कल्याण अधिकारी व वरिष्ठ सहायक को 7 साल की सश्रम कारावास की सजा सुनाई....

वही पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। वहीं हादसा कैसे हुआ इसकी छानबीन के लिए घटनास्थल के आसपास की दुकानों के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि किशोर मजदूरी करता था।