उत्तराखण्डकुमाऊं,

हल्द्वानी- यहाँ कार हटाने को बोला तो सैन्यकर्मी ने ट्रैफिक सिपाही को पीटा, सैन्यकर्मी के खिलाफ कई धाराओं में मुकदमा दर्ज

हल्द्वानी न्यूज़- नशे में गाड़ी चला रहे सैन्यकर्मी को जब ट्रैफिक कर्मी ने सड़क पर हंगामा करने से रोका तो उसने सिपाही से मारपीट कर दी। मामला कोतवाली पहुंचा तो सैन्यकर्मी का मेडिकल कराया गया। वहीं पुलिस ने आर्मी को भी मामले की सूचना दी।

आर्मी के अधिकारियों ने बताया कि फौजी जम्मू कश्मीर में तैनात है। अभी वह छुट्टी आया हुआ है। उधर कोतवाली पुलिस ने ट्रैफिक सिपाही की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ सरकारी काम में बाधा सहित कई धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करा दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  रामनगर- यहाँ अवैध खनन की शिकायत पर प्रशासन ने बिना वैध अनुमति के संचालित स्टोन क्रेशर को सीज कर की और भी कार्यवाही

शनिवार को नैनीताल डिस्ट्रिक्ट को-ऑपरेटिव बैंक तिराहे पर ट्रैफिक सिपाही आकाश कुमार की ड्यूटी थी। दोपहर करीब 2:30 बजे काठगोदाम की तरफ से आ रहे एक वाहन नैनीताल डिस्ट्रिक्ट को-ऑपरेटिव बैंक तिराहे से मुड़ रहा था। इसी दौरान पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने उस वाहन में टक्कर मार दी। टक्कर मारने वाली कार एक सैन्यकर्मी चला रहा था। कार चालक युवक ने गाड़ी से निकलकर दबंगई दिखाना शुरू कर दिया। इससे वहां जाम लग गया। ट्रैफिक सिपाही आकाश कुमार कार चालक के पास पहुंचे और गाड़ी किनारे लगाने को कहा।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी -(बड़ी खबर) गौला नदी में सुरक्षा दीवार मामला, समय पर कार्य ना होने पर विधायक हुए नाराज, तो अधिकारियों की सफाई, पिसेगी फिर भी जानता ही।

वही आरोप है कि तभी कार चालक ने गाड़ी से निकलकर खुद को फौजी बताते हुए ट्रैफिक सिपाही से मारपीट शुरू कर दी। हाथापाई होते देख स्थानीय लोग भी मौके पर पहुंच गए। कार चालक और उसके साथी को पकड़कर कोतवाली ले जाया गया और बेस अस्पताल में दोनों का मेडिकल कराया। जांच में दोनों युवक शराब के नशे में पाए गए।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी - जिले में लोकसभा चुनाव की आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद हल्द्वानी पुलिस ने की अब तक ये कार्यवाही

मामला सेना से जुड़ा था इसलिए पुलिस ने सेना को भी सूचना दी। सेना पुलिस ने ऊधमसिंह नगर के दिनेशपुर निवासी सौरभ सिंह बिष्ट को जम्मू कश्मीर में तैनात सैन्यकर्मी बताया। इसके बाद ट्रैफिक सिपाही की तहरीर पर आरोपी सौरभ सिंह के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया है। कोतवाल उमेश मलिक ने बताया कि सौरभ सिंह ने मारपीट की थी। इसलिए उसके खिलाफ सरकारी काम में बाधा सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।