वायरल वीडियो

यहाँ क्लीन शेव होकर पापा को सरप्राइज देने चला था बेटा, बाप ने उल्टा लड़के को ही ‘440 वोल्ट’ का झटका दे दिया, वीडियो

एक नौजवान बेटा क्लीन शेव होकर पापा को सरप्राइज देना चाहता था। जी हां, उसने इस मोमेंट को कैमरे में रिकॉर्ड करने का फैसला भी किया। पर जैसे ही सबकुछ तैयार था और पापा ने अपने लड़के का चिकना चेहरा देखा तो पता नहीं उन्हें क्या हुआ और उन्होंने उल्टा बेटे को ही ऐसा सरप्राइज दे दिया कि वीडियो इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन चुका है।

 

 

यह वीडियो 18 सेकंड का है। इसमें आप देख सकते हैं कि लड़का क्लीन शेव होकर पापा को सरप्राइज देने के लिए तैयार है। इसके लिए कैमरा ऑन करके खड़ा है। पीछे से अंकल आते हैं, बेटा स्माइल करते हुए पापा की तरफ देखता है। पिता जी एक पल को बेटे को देखते हैं और फिर तड़ाक से थप्पड़ जड़ देते हैं। फिर ऐसा लगता है कि वह उधर से जा रहे हैं लेकिन फिर से बेटे को कूटने लगते हैं। यह वीडियो देखकर लोग अपनी राय कमेंट में जाहिर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  यहाँ कूल बनने के लिए शख्स ने मारा 'Back Flip', मगर युवक को स्टंट करना पड़ गया भारी, देखें Video

 

 

यह शॉकिंग वीडियो X हैंडल ‘घर के कलेश’ @gharkekalesh नाम के हैंडल से 18 जून को पोस्ट किया गया। उन्होंने कैप्शन में दावा किया – बेटे और पिता के बीच हुआ कलेश, बेटे ने पापा को क्लीन शेव होकर सरप्राइज देने की कोशिश की थी। यह वीडियो धड़ल्ले से सोशल मीडिया पर अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स से शेयर किया जा रहा है। इस क्लिप को अभी तक 2 लाख 80 हजार व्यूज और लगभग चार हजार लाइक्स मिल चुके हैं।

यह भी पढ़ें 👉  यहाँ चलती ट्रेन के दरवाज़े पर डांस करते हुए रील बना रही थी महिला, वीडियो देख भड़के लोग, बोले- जान की कीमत ही नहीं रही...

 

 

बेटे के सरप्राइज पर पापा का रिएक्शन देखकर जनता शॉक्ड है। सैकड़ों यूजर्स ने कमेंट किए हैं। जहां अधिकतर यूजर्स ने कहा कि अंकल ने बड़ा जोरदार थप्पड़ मारा है। दूसरे ने लिखा – गजब सूता है… सारी मर्दानगी साफ करवा के बड़ा सरप्राइज देने आया था। कुछ यूजर्स ने लड़के के पापा को ‘सिगमा अंकल’ कहा है। वहीं एक शख्स ने लिखा – बहुत मारा। एकदम धागा खोल दिया। वैसे लड़के के इस सरप्राइज पर आपका क्या कहना है।

यह भी पढ़ें 👉  इन रीलबाजों ने जिंदगी को मजाक समझ लिया है, रील के लिए जान के साथ खेलती लड़की का Video हुआ वायरल