वायरल वीडियो

यहाँ शख्स की बेशर्मी तो देखो, कच्छा-बनियान में ही आ गया सभी के सामने और करने लगा डांस, देखे वीडियो

सुबह से लेकर शाम तक सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल होते हैं। कुछ वीडियो लोगों को हंसाते हैं तो कुछ वीडियो देखकर लोग हैरान हो जाते हैं। मगर कभी-कभी ऐसा भी वीडियो दिख जाता है जो दोनों का मिश्रण होता है। अभी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उसमें नजर आ रहे एक शख्स के कपड़े देखने के बाद आप अपना सिर पकड़ लेंगे और हंसने लगेंगे। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों ने भी उसपर रिएक्ट करना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  यहाँ नहर से निकलकर सड़क पर आ गया जब मगरमच्छ, वीडियो देख लोग बोले- गर्मी इतनी है कि पानी भी उबल गया होगा

 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा जो किसी के घर में हो रहे फंक्शन का है। वीडियो में नजर आ रहा है कि कुछ लड़के और लड़कियां डीजे के गाने पर डांस कर रहे हैं। वहीं कुछ महिलाएं और बच्चे सामने कुर्सी पर बैठे हुए हैं। तभी वहां एक शख्स आता है और डांस करने लगता है। अब डांस करने में तो कोई खराबी नहीं है मगर उसका पहनावा बड़ा अजीब है।

यह भी पढ़ें 👉  वायरल वीडियो- एक्स गर्लफ्रेंड की शादी में पहुंचा युवक, पहले दूल्हे को दिया गिफ्ट फिर कर दी दूल्हे की जमकर सुताई, देखें वीडियो

 

वही वीडियो में नजर आ रहा बंदा सिर्फ कच्चे और बनियान में है। उसे इस बात से कोई फर्क नहीं है कि लोग क्या कहेंगे। वो बेशर्म होकर महिलाओं के सामने जाकर भी डांस करने लगता है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

 

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @ChourePrafull नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘हलवाई साहब को मिठाई बनाते बनाते बहुत गर्मी लग गई, अब महफ़िल का प्यार लूटने पहुंच गए मैदान में। वही अभी तक इस वीडियो को 3 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- इस हलवाई की हिम्मत तो देखो, महिलाओं के सामने कच्छे में नाच रहा है। दूसरे यूजर ने लिखा- बहुत बदतमीज इंसान है ये। वहीं कई यूजर्स ने हंसने वाली इमोजी शेयर की है।

यह भी पढ़ें 👉  यहाँ पापा की परियां स्कूटी पर उड़ीं, तो उत्तराखंड पुलिस ने जन-हित में जारी किया ये वीडियो