Uncategorizedअंतरराष्ट्रीय

यहां चलती कार में पति ने युवक के हाथ-पैर पकड़े और पत्नी ने गला रेतकर किया अलग, पुलिस ने पति-पत्नी को किया गिरफ्तार

दिल्ली के संगम विहार में फेब्रिकेशन की फैक्टरी चलाने वाले हबीब को संदेह था कि उसके पूर्व कर्मचारी सचिन के उसकी पत्नी से अवैध संबंध हैं। इस संदेह में उसने सचिन की हत्या करने की साजिश रच ली। उसने पत्नी को भी हत्या की इस वारदात में शामिल कर लिया। 

आरोपी सचिन को धोखे से कार में नोएडा की तरफ ले जाने लगे। चलती कार में हबीब ने सचिन के हाथ-पैर पकड़े और पत्नी ने गला रेता। उसने सचिन का गला धारदार चाकू से तीन बार रेता और गर्दन को करीब-करीब अलग कर दिया। कनॉट प्लेस पुलिस व नई दिल्ली जिले की स्पेशल स्टाफ ने हत्या की गुत्थी को सुलझाते हुए पति व पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस बाकी आरोपियों की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  प्रदेश में संचालित आवासीय शैक्षणिक संस्थाओं के मुख्यमंत्री ने सघन निरीक्षण के दिए निर्देश

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, मूलरूप से अलीगढ़, यूपी निवासी सचिन हबीब की फैक्टरी में काम करता था। हबीब को संदेह था कि उसकी पत्नी के सचिन से अवैध संबंध हैं। हबीब पत्नी को तलाक देने को राजी हो गया था। इस कारण आरोपी ने सचिन को नौकरी से निकाल दिया था। आरोपी का कहना है कि नौकरी से निकालने के बाद सचिन उसकी पत्नी से बात करता रहा। 

यह भी पढ़ें 👉  पढ़िये आज का दैनिक राशिफल, इन राशियों को प्राप्त होंगे नए अवसर...

आरोपी का ये भी कहना है कि सचिन ने उसकी पत्नी का आपत्तिजनक वीडियो बना लिया था। नौकरी से निकाले जाने के बाद सचिन कनॉट प्लेस में चचेरे भाई के साथ काम कर रहा था। साजिश के तहत हबीब सचिन को अल्टो कार में बैठाकर नोएडा की तरफ ले गया। रास्ते में सचिन की गला रेतकर हत्या कर दी और शव को कासना, नोएडा में फेंक दिया था। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर सचिन का शव बरामद कर लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  नए साल में UPI पेमेंट को लेकर होने जा रहे ये छह बड़े बदलाव, जाने इन बदलाव को.....