उत्तराखण्डकुमाऊं,

लालकुआँ- यहाँ तेज रफ्तार से चल रहे डंपर ने स्कूटी सवार को रौंदा, स्कूटी सवार यवुक की मौके पर हुई दर्दनाक मौत, परिजनों में मचा कोहराम

लालकुआं न्यूज़– यहाँ नगला बाईपास के पास तेज रफ्तार हाईवा ट्रक ने एक स्कूटी सवार को बुरी तरह से रौदा। इस हादसे में स्कूटी सवार की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वही हादसे के दौरान हाइवा स्कूटी सवार को लगभग पांच सौ मीटर तक घसीटता हुआ ले गया।

वही सूचना पर पहुंची पन्तनगर थाना पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए रूद्रपुर भेज दिया। इसके साथ ही पुलिस ने उक्त घटना को अंजाम देकर ट्रक लेकर भाग रहे आरोपी चालक को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  यहाँ एक महिला व तीन बच्चो के शव मिलने की घटना के बाद से पुलिस पति की तलाश में जुटी

जानकारी के अनुसार सोमवार देर शाम लगभग चार बजे स्कूटी संख्या UK06BE-0380 पर सवार जगदीश सिह माली उम्र 47 वर्ष निवासी बाजपुर चैराहा दवाई फार्म बिंदुखत्ता लालकुआं जो कि किच्छा से लालकुआं की ओर आ रहा था। इसी दौरान नगला बाईपास में किच्छा से रुद्रपुर की ओर मिट्टी लादकर तेज गति में जा रहे हाईवा ट्रक संख्या यूके 04/सीए 2808 ने उसे रौंद दिया। वही स्कूटी हाईवे के पहियों में फंस गई और स्कूटी सवार को डंपर उसे लगभग पांच सौ मीटर तक घसीटते हुए ले गया। जिसमें स्कूटी सवार की दर्दनाक मौत हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  सीपीपी वर्कर्स यूनियन के पदाधिकारियों ने की विधायक से मुलाकात, दिया ज्ञापन

इधर हाईवा ट्रक लेकर भाग रहे चालक को स्थानीय लोगों ने पीछा कर लगभग आधा किलोमीटर दूर पकड़ लिया और चालक की जबरदस्त पिटाई कर दी। वही सूचना पर पहुंची पुलिस ने चालक को हिरासत में लिया और डंपर व स्कूटी कब्जे में लेकर पंचनामे की कार्रवाई की। वही मृतक के परिवार में एक बेटी और तीन बेटे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल- यहाँ जंगल मे लकड़ी बीनने गई महिला को खींचकर घने जंगल में ले गया बाघ, शव की तलाश में सर्च ऑपरेशन जारी

वही मृतक अपने छोटे बेटे को बेटी के यहां छोड़कर अपने घर लौट रहा था, तभी यह हादसा हो गया। स्कूटी सवार की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।