उत्तराखण्डकुमाऊं,

लालकुआँ- यहाँ 2 दिनों से लापता बिन्दुखत्ता निवासी बुजुर्ग का संदिग्ध परिस्थितियों में शव हुआ बरामद, पुलिस जांच में जुटी

लालकुआं न्यूज़- यहाँ दो दिनों से लापता बिंदुखत्ता निवासी बुजुर्ग का संदिग्ध परिस्थितियों में लालकुआँ नगर के डॉर्बी फील्ड के समीप शव बरामद हुआ है। समाचार जारी होने तक कोतवाली पुलिस और टांडा रेंज के वनकर्मी मौके पर पहुंच चुके थे, वहीं भारी संख्या में स्थानीय लोग भी शव के आसपास एकत्रित थे।

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार की प्रातः 9:30 बजे नगर से लगे टांडा रेंज में स्थित डॉर्बी फील्ड के समीप प्रातः मॉर्निंग वॉक करने वाले युवकों ने एक शव पड़ा देखा, जिसकी सूचना वन विभाग और उसके बाद कोतवाली पुलिस को दी गई, सूचना पर पहुंचे वरिष्ठ उप निरीक्षक हरेंद्र सिंह नेगी ने शव की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- ( दुःखद खबर) सरकार के कैबिनेट मंत्री चंदन रामदास का निधन, प्रदेश में शोक की लहर

 

वही वरिष्ठ उप निरीक्षक नेगी ने बताया कि मृतक व्यक्ति बहादुर सिंह दसौनी उम्र 60 वर्ष संजय नगर प्रथम बिंदुखत्ता के निवासी हैं, जो कि गत 6 जून की दोपहर से घर से लापता थे, उनकी गुमशुदगी गत दिवस लालकुआं कोतवाली में दर्ज की गई है, संदिग्ध परिस्थितियों में टांडा के जंगल में शव पड़े होने की सूचना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है, भारी संख्या में लोग मृतक को देखने के लिए मौके पर पहुंच गए हैं, वहीं मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंच चुके थे।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- "मां तबियत खराब है आज कॉलेज नहीं जा रही हूं", दिल्ली निवासी छात्रा ने मां को फोन करने के बाद किया सुसाइड, जानें मामला

 

उन्होंने बताया कि मृतक बहादुर सिंह दसौनी के दो पुत्र एवं तीन पुत्रियां हैं, सभी का विवाह हो चुका है, समाचार जारी होने तक पुलिस छानबीन में जुटी हुई थी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में जंगल की आग ने वन विभाग के कर्मचारियों के छुड़ाये पसीने, नैनीताल में अब आग बुझाने के लिए NDRF ने संभाला मोर्चा