उत्तराखण्डकुमाऊं,

लालकुआँ- अधिकारियों एवं कर्मचारियों के बीच आपसी सौहार्द व टीम भावना होनी चाहिए- सीईओ अजय गुप्ता

लालकुआं न्यूज़– सेंचुरी पल्प एण्ड पेपर मिल के नव नियुक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी अजय कुमार गुप्ता के नेतृत्व में मिल के अधिकारियों के बीच क्रिकेट मैंच का आयोजन किया गया, जिसमें सेंचुरी टाइटन एवं सेंचुरी सनराइजस की टीमों ने भाग प्रतिभाग किया, दोनों टीमों के बीच हुए जबरदस्त रोमांचकारी मुकाबले में अन्तिम गेंद पर सेंचुरी सनराइजरस ने जीत हांसिल की। सायंकालीन खेले गए रोमांचक मैच में सेंचुरी कप्पा इलेवन एवं सेंचुरी पेपर वारियर के बीच मैच खेला गया।

यह भी पढ़ें 👉  (बरसात से फ़सल नुकसान पर मुआवजे की मांग) बरसात से किसानो की गेहूं की फसल का हुआ भारी नुकसान

 

जिसमें कप्पा इलेवन ने 68 रनों से मैच जीता, मुख्य कार्यकारी अधिकारी अजय गुप्ता ने कहा कि मैच को आयोजित करने का मुख्य उद्देश्य यह है कि संस्थान के सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों के बीच आपसी सौहार्द व टीम भावना होनी चाहिए, खेल में जीत और हार तो होती ही रहती है लेकिन इन सब में खेल भावना सबसे ऊपर है उन्होंने कहा की खेल भावना एक दृष्टिकोण है, जो ईमानदारी पूर्वक खेलने, टीम के साथियों के प्रति शिष्टाचार बरतने, नैतिक व्यवहार और सत्यनिष्ठा दिखाने तथा जीत या हार में समान भाव का प्रतीक है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी-(बड़ी खबर) अब प्रॉपर्टी डीलरों और जमीन खरीदने वाले के लिए खबर, खरीद-फरोख्त करने से पहले जान लें ये नियम।

इस अवसर पर संस्थान के अधिकारी महेंद्र कुमार हरित, अरुण प्रकाश पांडे, अरविंद कुमार त्यागी, नरेश चन्द्र, संजय कुमार बाजपेयी, राहुल मोहन महिला क्लब की अध्यक्षा नम्रता पाण्डे सहित सैकड़ों कर्मचारी अधिकारी एवं मातृ शक्तियां मौजूद रही।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- (बड़ी खबर) महंगे दामों में कॉपी किताबें बेचने के मामले में प्रशासन हुआ गंभीर, जांच के दिये निर्देश