उत्तराखण्डकुमाऊं,

नैनीताल- यहाँ गलत दिशा से आ रहे वाहन को बचाने के प्रयास में आगे चल रही बाइक और स्कूटी से टकराकर पलटी कार, आठ घायल

नैनीताल न्यूज़- यहाँ कालाढूंगी-रामनगर मुख्य मार्ग पर टेढ़ी पुलिया के पास सामने से गलत दिशा से आ रहे वाहन को बचाने के प्रयास में एक कार आगे चल रही बाइक और स्कूटी से टकराने के बाद अनियंत्रित होकर सड़क किनारे जंगल में जाकर पलट गई। हादसे में आठ लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से घायलों को सीएचसी कालाढूंगी पहुंचाया। प्राथमिक इलाज के बाद गंभीर रूप से घायल पांच लोगों को हल्द्वानी रेफर किया गया जिनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहाँ दोस्तो ने पेश की ऐसी मिसाल, मौत के मुंह से ऐसे खींच लाए अपने दोस्त को

 

जानकारी के अनुसार सोमवार दोपहर करीब 12:30 बजे रामनगर मार्ग पर टेढ़ी पुलिया के पास नैनीताल घूमकर लौट रहे पर्यटकों की कार के सामने एक वाहन गलत दिशा से आ गया। उसको बचने के प्रयास में कार अनियंत्रित होकर आगे चल रही बाइक और स्कूटी से टकराकर सड़क किनारे जंगल में जाकर पलट गई।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- यहां देर रात कुमाऊँ कमिश्नर ने इस अस्पताल पर मारा छापा, बोले- आग लगी तो कैसे बाहर निकलेंगे मरीज, क्यों लगाया है गेट में ताला......

 

 

हादसे में कार सवार सुंदरनगर, तरणताल (पंजाब) निवासी भाव्या उम्र 10 वर्ष पुत्री नरेंद्र कुमार, अर्शिया उम्र 8 वर्ष पुत्री संदीप शर्मा, संदीप शर्मा उम्र 43 वर्ष वीरेंद्र कुमार उम्र 41 वर्ष  चालक जगदीप सिंह उम्र 35 वर्ष पुत्र जोगेंद्र सिंह और बाइक सवार हल्द्वानी जवाहरनगर निवासी अख्तर अली पुत्र अफसर अली जबकि स्कूटी सवार ज्योति पाठक निवासी काशीपुर हेमपुर व एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-18 वर्ष की उम्र होते ही ऐसे घर आ जाएगा आपका पहचान पत्र

 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को राहगीरों की मदद से अस्पताल पहुंचाया। यहां डॉक्टरों ने गंभीर रूप से घायल भाव्या, अर्शिया, अख्तर अली, ज्योति पाठक और उसके साथ सवार युवक को हल्द्वानी रेफर कर दिया। बताया जा रहा है कि घायलों की हालत नाजुक बनी हुई है। एसओ भगवान महर ने बताया कि पुलिस मामले की जांच की जा रही है।