उत्तराखण्डकुमाऊं,

नैनीताल के होटल में दिल्ली निवासी युवती से दुष्कर्म, युवती की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

यहाँ दिल्ली निवासी युवती ने वहीं के युवक पर नैनीताल के होटल में नौकरी दिलाने के नाम पर उसका शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है। कोतवाली पुलिस ने शिकायत पर जीरो एफआईआर दर्ज कर मामले को संबंधित थाने को हस्तांतरित कर दिया है।

 

दिल्ली निवासी एक युवती ने कोतवाली में सौंपी तहरीर में कहा है कि बीते जनवरी में उत्तम नगर क्षेत्र में उसे एक युवक मिला। उसने नैनीताल के एक होटल में नौकरी दिलाने की बात कही। कुछ समय बाद दोबारा मुलाकात होने पर युवक ने चार अन्य युवतियों के साथ नैनीताल चलने की बात कही लेकिन युवक के साथ कोई अन्य युवती नहीं थी।

यह भी पढ़ें 👉  बागेश्वर उपचुनाव आठवां राउंड-भाजपा 2177 मतों से आगे

 

आरोप है कि नैनीताल पहुंचकर युवक ने उसकी कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर होटल में बेहोशी की हालत में उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका वीडियो भी बना लिया। इसके बाद युवक वीडियो के नाम पर उसे ब्लैकमेल कर शारीरिक शोषण करता रहा। अब वह तीन लाख रुपये की मांग कर रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- सरकारी नौकरी का इंतजार कर रहे बेरोजगार युवाओं के लिए अच्छी खबर, प्रदेश में होने वाली हैं बम्पर भर्तियां

 

वही कोतवाल हरपाल सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर उत्तमनगर दिल्ली निवासी नकुल कश्यप के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 285, 506 के तहत केस दर्ज किया गया है जिसे उत्तम नगर थाने को हस्तांतरित कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  जनता की समस्याओं का त्वरित गति से होगा निदान- डॉ मोहन सिंह बिष्ट