वायरल वीडियो

अब मार्केट में आया लड़कों को चूना लगाने का नया तरीका, वीडियो नहीं देखोगे तो बाद में पड़ेगा पछताना, वीडियो

कहते है कि ‘लालच बुरी बला है’, आप सभी ने यह लाइन तो सुनी ही होगी। इस बात के जरिए लोगों को यह समझाया जाता है कि अगर आप लालच करेंगे तो फिर आपको ही नुकसान होगा। यह लाइन हर चीज के लिए लागू होती है, अब चाहे वह नौकरी हो, पैसा हो या फिर कोई इंसान ही क्यों ना हो। समझ में नहीं आया, कोई बात नहीं, अभी सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें इस बात को काफी अच्छे से समझाया गया है।

 

वीडियो को देखने के बाद आपको अच्छे से समझ में आ जाएगा कि लालच क्यों नहीं करनी चाहिए। आइए फिर आपका कीमती समय बर्बाद नहीं करते हैं और फटाफट वायरल वीडियो में दिखने वाली घटना के बारे में बताते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  हाथियों की स्मार्टनेस, टेम्पो पर चढ़कर खड़े हुए, फिर सूंड से स्टूल उठाकर जो किया, हैरान रह जाएंगे आप, देखे वीडियो

 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आता है कि एक शख्स ट्रेन में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बैठा हुआ है। तभी वहां एक दूसरी लड़की आकर बैठ जाती है। लड़के की गर्लफ्रेंड जैसे ही नीचे झुककर अपने जूतों के फीते बांधती है, दूसरी लड़की उस लड़के को देखकर कॉल करने का इशारा करती है। अब लड़के को यहां लालच घेर लेता है कि वह एक और लड़की से बात कर सकता है। इसके बाद वह नंबर लेने के लिए उस लड़की को अपना फोन दे देता है। इसके बाद वह लड़की फोन लेकर वहां से रफूचक्कर हो जाती है और लड़का कुछ नहीं कर पाता है क्योंकि अगर बोलेगा तो अपनी गर्लफ्रेंड से मार खाएगा और ब्रेकअप भी होगा। यह वीडियो मनोरंजन के लिए बनाया गया है मगर लोगों को जरूरी सीख दे सकती है।

यह भी पढ़ें 👉  ऐसे लोगों के लिए ही बनी है ये कहावत, 'आ बैल मुझे मार', वीडियो देखकर लोग भी ले रहे हैं मजे, देखे वीडियो

 

 

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @Pinkysingh4044 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘चिड़िया मोबाइल लेकर उड़ गई, बेचारा लड़का।’ खबर लिखे जाने तक वीडियो को 37 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- बेचारा वह भी क्या करे, बोल गया तब भी पीटना, नहीं बोला तो नुकसान हो गया। दूसरे यूजर ने लिखा- लड़की तो फिर आ जाएगी, मोबाइल बचाना था। तीसरे यूजर ने लिखा- सही हुआ इसके साथ। एक अन्य यूजर ने लिखा- लड़के की होशियारी निकल गई। वहीं कई यूजर्स ने हंसने वाली इमोजी शेयर की है।

यह भी पढ़ें 👉  यहाँ कूल बनने के लिए शख्स ने मारा 'Back Flip', मगर युवक को स्टंट करना पड़ गया भारी, देखें Video