उत्तराखण्डकुमाऊं,

हल्द्वानी के बनभूलपुरा में हुए बवाल की तस्वीरें आई सामने, चारों तरफ बिखरे पड़े ईंट-पत्थर, लहूलुहान दिखे कई पुलिसकर्मी

उत्तराखंड के हल्द्वानी के बनभूलपुरा क्षेत्र के अंतर्गत मलिक के बगीचे में अवैध मदरसे व नमाज स्थल को आज नगर निगम की टीम ने जेसीबी मशीन लगाकर ध्वस्त कर दिया है। नगर आयुक्त पंकज उपाध्याय, सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह, एसडीएम परितोष वर्मा समेत नगर निगम की बड़ी संख्या में टीम मौजूद रही।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहाँ पहाड़ी से गिरे पत्थर की चपेट में आने से व्यक्ति की हुई मौत

इस दौरान उग्र भीड़ ने टीम पर जमकर पथराव भी किया, जिस पर टीम द्वारा भी जवाबी कार्रवाई की गई।

इस दौरान थाना बनभूलपुरा एसओ नीरज भाकुनी समेत भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात रही। नगर आयुक्त पंकज उपाध्याय ने बताया अवैध मदरसे से एवं नमाज वाले जगह पूरी तरह अवैध है। जिसके पास एक तीन एकड़ जमीन पर नगर निगम ने कब्जा पूर्व में ले लिया था, लेकिन अवैध मदरसे एवं नमाज स्थल को सील कर दिया था और अब इसे आज ध्वस्त कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  तीनपानी से आइटीबीपी तक बनने वाले 13 किलोमीटर लंबे बाईपास निर्माण का विधायक के नेतृत्व में वन विभाग और लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों ने किया संयुक्त सर्वेक्षण।

इस दौरान प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को आंसू गैस के गोले दागने पड़े। इस हिंसा में कई पुलिसकर्मी और कई पत्रकार घायल हैं। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून - सीएम के सख्त निर्देश, बनभूलपुरा क्षेत्र में शांति एवं कानून व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए ADG लॉ एंड ऑर्डर AP अंशुमन करेंगे हल्द्वानी कैंप, होगी बड़ी कार्यवाही