उत्तर प्रदेश

दर्दनाक सड़क हादसा- यहाँ पांच लोगों के खून से लाल हो गई सड़क, मरने वालों को चीखने तक का मौका नहीं मिला

यहाँ सरायममरेज इलाके में सोमवार सुबह हुए सड़क हादसे को देखने वालों के रोंगटे खड़े हो गए। पलभर में सब कुछ खत्म हो चुका था। एक तेज आवाज के बाद सन्नाटा छा गया।

मरने वालों को चीखने तक का मौका नहीं मिला। सड़क पर हर तरफ खून ही खून था। दो बच्चों समेत पांच लोगों के शव सड़क पर देखकर राहगीर भी सहम गए।

हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस वाले भी सड़क पर भयावह दृश्य देखकर समझ नहीं पा रहे थे कि क्या करें। महिला के ऊपर टैंकर का पीछे का पहिया चढ़ गया था। वह सड़क पर दूर पड़ी थी। विकास के पास से जैसे खून की धारा बह रही थी। सिर के पास खून ही खून बहा था। उसके पैरों के नीचे पांच साल का चचेरे भाई दीवान ऐसा लिपटा था जैसे वह पैर पकड़कर सो रहा हो। दोनों शवों के आगे विकास की चाची मरी पड़ी थी। चचेरी बहन मासूम लक्ष्मी दूर जा गिरी थी। उसकी सांसें भी थम चुकी थी। पुलिस ने आसपास के लोगों की मदद से जांच शुरू की। थोड़ी देर में जनता देवी की एक महिला रिश्तेदार वहां पहुंची। वह दहाड़े मारकर रोने लगी।

यह भी पढ़ें 👉  यहाँ चलती सैंट्रो कार में लगी अचानक आग, महिला समेत चार लोग जिंदा जले, कंकाल बन गईं चारों की जिंदगियां, मरने वालों की हुई पहचान, देखे वीडियो

शव सड़क पर पड़े थे। राहगीर एकत्र होते जा रहे थे। इस बीच पुलिस कार्रवाई करने से पहले मृतकों की पहचान के लिए वहां पहुंची महिला की मदद ली। किसी तरह से उनकी पहचान हो सकी। पांचों के नाम और पता मिलने के बाद पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इसके बाद उनके परिजनों को सूचना दी। कुछ घंटे में जौनपुर से पहुंचे परिजन फफक पड़े और चालक के खिलाफ सरायममरेज थाने में मुकदमा दर्ज कराया।

यह भी पढ़ें 👉  दर्दनाक सड़क हादसा- यहाँ 120 की रफ्तार से स्कॉर्पियो ट्रक में पीछे से घुसी, पांच की मौत, एक की हालत गंभीर