उत्तराखण्डगढ़वाल,

उत्तराखंड- यहाँ टला बड़ा सड़क हादसा, पहाड़ी से टकराया तीर्थयात्रियों का वाहन, हवा में लटका, बाल-बाल बची जान

गोपेश्वर न्यूज़- बद्रीनाथ हाईवे हनुमान चट्टी से आगे शिव मंदिर के पास तीर्थयात्रियों का वाहन अनियंत्रित होकर पहाड़ी से टकराकर सड़क किनारे अटक गई, जिससे बड़ी दुर्घटना होने से टल गई। सूचना के बाद पुलिस टीम व स्थानीय लोगों द्वारा तीर्थयात्रियों का रेस्क्यू कर प्राथमिक उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बद्रीनाथ लाया गया।

 

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल दुग्ध सहकारी संघ इस बार हरेला पर्व में आँचल दूध एवं दुग्ध पदार्थों की करेगा बम्पर बिक्री- मुकेश बोरा

जानकारी के अनुसार, तीर्थयात्री अरविंद्र ने थाना बद्रीनाथ पर दूरभाष के माध्यम से सूचना दी कि हनुमान चट्टी से बद्रीनाथ की तरफ लगभग दो किमी आगे शिव मंदिर के पास एक कार पहाड़ी से टकराकर दुर्घटना ग्रस्त हो गई है।

 

सूचना पर थाना बद्रीनाथ से थानाध्यक्ष नवनीत भंडारी मय फोर्स घटना स्थल पर पहुंचे जहां एक वाहन अनियंत्रित होकर रोड के किनारे हवा में लटकी हुई थी। जिसका एक टायर सड़क से बाहर निकला हुआ था।

यह भी पढ़ें 👉  लालकुआं में शिव महापुराण के शुभ अवसर पर सैकड़ों श्रद्धालुओं ने निकाली विशाल मंगल कलश यात्रा, देखें वीडियो...

 

बताया कि वाहन में एक ही परिवार के चार लोग जो ग्रेटर नोएडा उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। तीर्थयात्रियों को हल्की चोटें आई है, जिन्हें थाना पुलिस द्वारा वाहन से प्राथमिक उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बद्रीनाथ लाया गया। वह वाहन को क्रेन से सुरक्षित सड़क पर निकाला गया।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(बड़ी खबर) सीएम धामी के निर्देश, हाइवे किनारे अतिक्रमण के नाम पर नही होगा किसी भी नागरिक का उत्पीड़न

 

वाहन दुर्घटना में घायल परिजनों को प्राथमिक उपचार के उपरांत भगवान श्री बद्रीनाथ मंदिर में पूजा अर्चना व दर्शन कराया गया। जिस पर तीर्थयात्रियों ने चमोली पुलिस की प्रशंसा करते हुए आभार जताया है।