उत्तराखण्डगढ़वाल,

उत्तराखंड- यहाँ दोस्त के जन्मदिन की पार्टी मनाने हिमाचल प्रदेश से आये युवक की नदी में डूबने से हुई मौत,

यहाँ कालसी थाना क्षेत्र केकोटी इच्छाड़ी मोटर मार्ग पर लालढांग के पास नहाते हुए टोंस नदी में डूबने से हिमाचल प्रदेश के एक युवक की मौत हो गई। एसडीआरएफ की टीम ने युवक के शव को नदी से बाहर निकाला। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया। बताया जा रहा है कि मृतक के एक दोस्त का जन्मदिन था। मृतक अपने छह दोस्तों के साथ जन्मदिन की पार्टी मनाने के लिए लालढांग में टोंस नदी के किनारे आया था।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- अब पीआरडी में महिला जवानों की संख्या 33 प्रतिशत बढ़ाने की तैयारी, पढ़िये पूरी खबर।

 

थाना पुलिस के अनुसार, शुक्रवार शाम पांच बजे एक युवक लालढांग के पास टोंस नदी में नहाते समय बह गया। कोटी इच्छाड़ी मार्ग से गुजर रहे थाना प्रभारी कालसी ने मौके पर भीड़ जमा देखी। युवक के नदी में बहने की जानकारी मिलने पर उन्होंने एसडीआरएफ की टीम को मौके पर बुलाया। एसडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू अभियान शुरू किया। डीप डाइविंग टीम ने काफी खोजबीन के बाद युवक के शव को नदी से बाहर निकाला।
थाना प्रभारी कालसी वैभव गुप्ता ने बताया कि मृतक की पहचान अनुराग चौहान उम्र 18 वर्ष पुत्र श्याम सिंह के रूप में हुई। मृतक हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर के थाना पुरुवाला के किलौड़ गांव का रहने वाला था।

युवक के दोस्तों ने पुलिस को बताया कि नदी में नहाते हुए वह अचानक तेज बहाव की चपेट में आ गया। उन्होंने उसे बचाने का प्रयास किया, लेकिन वह नदी की लहरों में ओझल हो गया। थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  युवा कांग्रेस के नवनिर्वाचित जिलाध्यक्ष नरेंद्र आर्य का उधम सिंह नगर दौरा, विभिन्न स्थानों में स्वागत कार्यक्रमों का आयोजन
बड़ाणा किलौड़ के ग्राम प्रधान देवराज नेगी ने बताया कि युवक ने हाल में किलौड़ स्थित स्कूल से 12वीं की परीक्षा पास की थी। मृतक के पिता ठेकेदारी का काम करते हैं। मृतक तीन भाई बहनों में सबसे छोटा था।