उत्तराखण्डगढ़वाल,

उत्तराखंड- यहां टायर फटने के बाद आग का गोला बनी कार, देखे वीडियो

  • कार सवार लोगों ने किसी तरह से बचाई जान
  • दमकल की टीम ने पाया आग पर काबू

रुड़की न्यूज़– जौरासी गांव के निकट सोलांनी पुल पर कार का टायर फट गया। जिससे कार पुल की रेलिंग से टकराकर पलट गई और उसमें आग लग गई। दमकल की टीम ने मौके पर पहुंच आग पर काबू पाया। आग से कार पूरी तरह से जल गई थी। कार सवार दो लोग किसी तरह से सुरक्षित बचे।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- कर्फ्यूग्रस्त क्षेत्र पहुंची सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा के सामने छलका महिलाओं का दर्द, हम करते हैं तौबा, पत्थरबाजों का नहीं देंगे कभी साथ'

 

पुलिस के मुताबिक तेजल्हेड़ा थाना छपार, जिला मुज्जफरनगर, उप्र निवासी कय्यूम शनिवार की देर रात करीब ढाई बजे बलेनो कार से एकड़ थाना पथरी में अपने किसी परिचित से मिलने के लिए जा रहे थे। जैसे ही इनकी कार जोरसी गांव के पास सोलानी पुल पर पहुंची तो अचानक कार का टायर फट गया। जिससे कार अनियंत्रित होकर पुल की रेलिंग से टकराई और पलट गई।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- यहाँ हल्द्वानी और लालकुआं के बॉडी बिल्डर को पंजा लगाना पड़ा भारी, एक की हड्डी फ्रैक्चर तो दूसरे को यह हुई परेशानी, पढ़े पूरी खबर।

 

 

इसके बाद कार में आग लग गई। कार में आग लगने पर चालक समेत दोनों लोग वाहन से बाहर निकले और अपनी जान बचाई। कार में आग लगने के साथ ही मौके पर अफरातफरी मच गई। इसी बीच दमकल विभाग को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: कैबिनेट मंत्री चंदन राम दास की अंतिम विदाई में उमड़ा जन सैलाब, श्रद्धांजलि देने पहुंचे मुख्यमंत्री धामी सहित कई नेता