उत्तराखण्डगढ़वाल,

उत्तराखंड- यहाँ पांच दोस्तों को सिगरेट की तलब ने पहुंचाया पुलिस थाने, जाने पूरा मामला

  • शादी से लौटते समय लगी सिगरेट की तलब तो तोड़े दुकान के ताले। 
  • रायपुर थाना पुलिस ने आरोपितों से चुराया गया सामान किया बरामद

देहरादून न्यूज़- यहाँ मालदेवता में दुकान के ताले तोड़कर सामान चोरी करने वाले पांच किशोरों को रायपुर थाना पुलिस ने पकड़ा है। किशोरों ने शराब के नशे में चोरी की थी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहाँ जंगल में घास काट रही महिला पर गुलदार ने बोला हमला, जख्मी हालत में ऐसे बचाई गुलदार से अपनी जान

 

थानाध्यक्ष रायपुर कुंदन राम ने बताया कि 10 मई को अर्जुन सिंह पंवार निवासी ग्राम थेवा मालदेवता, रायपुर ने शिकायत दी थी कि नौ मई की रात को अज्ञात व्यक्ति ने उनकी घराटपुल मालदेवता स्थित दुकान के ताले तोड़कर सामान व नकदी चोरी कर ली है। इस पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में बिजली अब होगी महंगी, बिजली उपभोक्ताओं को हर महीने इतने रुपयों का पड़ेगा असर, पढ़े पूरी खबर।

 

घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी फुटेज चेक की गई तो वहां से कुछ किशोर सामान लेकर जाते हुए नजर आए। शुक्रवार रात को पुलिस टीम ने पांचों किशोरों को पकड़ लिया। उनके कब्जे से चोरी का सामान बरामद किया गया। पूछताछ में किशोरों ने बताया कि वह सभी दोस्त हैं।

 

10 मई को वह रायपुर क्षेत्र में किसी दोस्त की शादी में गए थे, जहां पांचों ने शराब पी और रात में मालदेवता की तरफ बाइक व स्कूटी से घूमने चले गए। इस दौरान सिगरेट पीने की तलब लगने पर उन्होंने मालदेवता में ताले तोडकर दुकान के अंदर से सिगरेट, खाने पीने का सामान व अन्य सामान चोरी कर लिया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहाँ चावल लेकर जा रहा ट्रक हुआ हादसे का शिकार, खाई में गिरने से ट्रक चालक की हुई मौत