उत्तराखण्डकुमाऊं,

उत्तराखंड- यहाँ दुल्हन के घर बारात की स्वागत की तैयारियां जोरों पर थी, फिर हुआ कुछ ऐसा कि कोतवाली पहुंच गया मामला

रामनगर न्यूज़- यहाँ दुल्हन के घर बारात की स्वागत की तैयारियां जोरों पर थी। हर कोई बरात के आने की प्रतीक्षा कर रहे थे। घर में सारे मेहमान भी आ चुके थे। आरोप है कि दूल्हा पक्ष दहेज में कार नहीं मिलने की बात कहते हुए शाम को बरात लेकर नहीं आया। इस पर दुल्हन पक्ष के लोगों ने कोतवाली में सीओ बीएस भंडारी को मामले से अवगत कराते हुए दूल्हा व उसके अन्य स्वजन के खिलाफ तहरीर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में बुक सैलरो द्वारा की जा रही मनमानी की शिकायत पर डीएम वंदना सिंह हुई सख्त, दिए ये निर्देश

 

बड़ी मस्जिद खताड़ी निवासी एक व्यक्ति की ओर से तहरीर में बताया गया कि छह माह पूर्व उनकी पुत्री की मंगनी जिला ऊधमसिंह नगर के काशीपुर नई बस्ती निवासी युवक से हुई थी। चार मई को बरात लाने की तिथि तय हुई। बरात के स्वागत का आयोजन शनिवार को तेलीपुरा रोड स्थित रिसार्ट में किया गया था।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड – यहाँ सड़क हादसे में अधिवक्ता की हुई दर्दनाक मौत, पुत्र घायल

 

सुबह दस बजे दूल्हा पक्ष ने फोन में दहेज में बाइक की जगह कार नहीं मिलने की बात कही। वह कार की मांग करने लगे। मेरे व परिवार के लोगों ने दूल्हा पक्ष से बरात लाने की मिन्नतें की। शाम छह बजे तक बरात के आने की प्रतीक्षा करते रहे, लेकिन बरात नहीं आई।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- 'बोल पहाड़ी हल्ला बोल' के साथ हल्द्वानी में मूल निवास स्वाभिमान महारैली हुई शुरू, कई संगठन हुए शामिल, बोले-आज ये लड़ाई लड़ना जरूरी

 

बरात में करीब सात सौ से आठ सौ लोगों को शामिल होना था। जिसमें छह से सात लाख रुपये खर्च होने का अनुमान जताया है। दूल्हा, पिता, माता, भाई, भाभी, बहनोई, बहन के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है। सीओ बीएस भंडारी ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है।