उत्तराखण्डगढ़वाल,

उत्तराखंड- यहाँ महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत, पुलिस जांच में जुटी

मंगलौर न्यूज़– हरिद्वार जिले के मंगलौर के मुंडलाना गांव में एक महिला की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। महिला की मौत की सूचना मिलने पर स्वजन मौके पर पहुंचे। स्वजन ने उसकी हत्या का आरोप लगाया और पुलिस को सूचना दे दी। दोनों पक्षों में नोकझोंक हुई। महिला के गले पर निशान मिले हैं। पुलिस ने शव कब्जे में लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  GOVT JOB- पोस्ट ऑफिस में निकली बम्पर भर्ती, 10वीं पास युवाओं के लिए मौका, इस तारीख तक करे आवेदन।

उत्तर प्रदेश के ग्राम छतैला थाना तितावी जिला मुजफ्फरनगर निवासी शबनम (42) की शादी मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के मुंडलाना निवासी एक युवक से करीब 20 साल पहले हुई थी। महिला के चार बच्चे हैं। महिला के मायके पक्ष को सुबह सूचना मिली की शबनम की मौत हो गई है। महिला के स्वजन आननफानन में उसके ससुराल पहुंचे। जिस समय स्वजन वहां पर पहुंचे महिला का शव चारपाई पर था।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड (दुःखद) यहाँ खेत में घास काट रही महिला को गुलदार ने बनाया निवाला, परिवार में मचा कोहराम ।

महिला के भाई रिजवान और गुलजार ने ससुरालियों पर उसकी हत्या करने का आरोप लगाया। इस दौरान मायके और ससुराल पक्ष के बीच कहासुनी भी हुई। आसपास के लोगों ने मामला शांत कराया। मायके पक्ष का आरोप है कि महिला के गले पर निशान थे। मायके पक्ष ने इसकी सूचना मंगलौर कोतवाली पुलिस को दे दी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- वन विभाग में 22 अफसरों के हुए तबादले, धनंजय बने जैव विविधता बोर्ड के अध्यक्ष, पढ़े पूरी खबर।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में ले लिया। मंगलौर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रदीप बिष्ट ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।