उत्तराखण्डकुमाऊं,

उत्तराखंड- यहां बरात जाने से ठीक पहले शेरवानी लेने गया दूल्हा हुआ लापता, पढ़े खबर

काशीपुर न्यूज़– यहाँ बरात जाने से ठीक पहले शेरवानी खरीदने के लिए बाजार गया दूल्हा लौटकर ही नहीं आया। घर पर परिजन और रिश्तेदार उसके आने का इंतजार करते रहे। दूल्हे के नहीं मिलने पर सभी रिश्तेदारों, दोस्तों तथा परिचितों में तलाश की गई मगर कुछ पता नहीं चला। दूल्हे के पिता की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  लोकसभा चुनाव 2024- आयोग का चाबुक, 72 घंटे में पकड़ी 60 लाख की अवैध शराब और नकदी, हरिद्वार में सबसे ज्‍यादा बरामद, उत्तराखंड में प्रवर्तन एजेंसियों की कार्यवाही

 

बताया गया कि नगर कोतवाली काशीपुर क्षेत्र की विजय नगर नई बस्ती के रहने वाले एक युवक की शनिवार को शादी थी, उसकी बरात रामनगर जानी थी।

 

वही बारात जाने से कुछ देर पहले ही वह अपने लिए शेरवानी खरीदने की बात कहकर घरवालों से 15 हजार रुपये लेकर चला गया। लेकिन लौटकर नहीं आया। काफी तलाश करने के बाद भी उसका कहीं सुराग नहीं लग सका। सजे-धजे बराती उसका इंतजार करते रहे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के होली मिलन कार्यक्रम में जमकर चढ़ा होली का रंग

 

बताया गया कि दूल्हे के नहीं मिलने की जानकारी जब रामनगर में दुल्हन पक्ष को दी गई। तो उनके यहां भी खलबली मच गई। दोनों पक्ष के लोग आपस में वार्ता कर रहे हैं। कोतवाली के एसएसआई सतीश शर्मा ने बताया कि लापता युवक के पिता की तहरीर पर मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- आयुष्मान योजना... सरकार रखेगी बुजुर्गों का ख्याल, घर बैठे मिलेगा पैथोलॉजी जांच की सुविधा, जल्द लागू होने जा रही ये योजना