उत्तराखण्डकुमाऊं,

उत्तराखंड- यहाँ किचन डिज़ाइन पर पत्नी इतनी गुस्साई की पति और सास की कर दी पिटाई, पहले पति का कॉलर खींचा, फ‍िर नाखून से नोंच डाला सास को

  • धारानौला क्षेत्र का मामला, पीड़ित पति ने पत्नी और साले के खिलाफ मुकदमा कराया पंजीकृत

अल्मोड़ा न्यूज़- किचन निर्माण के डिजाइन को लेकर पति-पत्नी का इतना झगड़ा हुआ कि वह थाने तक पहुंच गया। पीड़ित पति की रिपोर्ट पर पुलिस ने उसकी पत्नी और साले के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर दिया है और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

 

जानकारी के अनुसार अल्मोड़ा के धारानौला क्षेत्र में पति-पत्नी के बीच लड़ाई सड़क पर उतर गई। पीड़ित पति पंकज कुमार ने थाने में अपनी पत्नी स्वेती दत्त और साले अमित दत्त के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पीड़ित पंकज कुमार ने बताया कि बीती रात खाना खाते वक्त मेरी और मेरी पत्नी स्वेती दत्त से किचन निर्माण के डिजाइन को लेकर बहस हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  लालकुआं स्टेशन में ट्रेन के पायदान में पैर स्लिप होने के चलते यात्री ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच में फंसा, गंभीर हालत में किया अस्पताल में भर्ती, देखे वीडियो....

 

बहस के दौरान मेरी पत्नी ने गुस्से में आकर मेरी टी शर्ट का कॉलर खींचकर फाड़ दिया। जब मेरी मां ने उसे रोका तो मेरी पत्नी ने मेरी मां के दाहिने हाथ को नाखून से नोंच दिया और पास में पड़े जूते चप्पलों को हमारे ऊपर फेंकने लगी। इसके बाद मेरी पत्नी गुस्से में अपना फोन लेकर घर से बाहर चली गई।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून- यहां बिजली कनेक्शन के नाम पर उपभोक्ताओं को लगाया लाखों का चूना, पढ़े पूरी खबर

 

रात करीब सवा नौ बजे मुझे मेरी पत्नी के भाई अमित दत्त का फोन आया। जब फोन नहीं उठा तो मोबाइल के व्हाट्सएप नंबर पर गाली-गलौज भरे मैसेज करने लगा। थोड़ी देर बार धारानौला चौकी से फोन आया। उन्होंने कहा कि आपकी पत्नी यहां आई है आप भी आ जाएं। वहां मेरी पत्नी, मेरी सास, मेरे ससुर, मेरी साली पूजा और उसका पति पहुंचे हुए थे। चौकी पर भी पत्नी ने अभद्रता की।

 

पुलिस वालों ने भी पत्नी को समझाया, लेकिन वह मायके चले गई। इसके बाद मेरी पत्नी के भाई अमित दत्त ने मुझे व्हाट्सएप पर दोबारा मैसेज किया कि अच्छा ठीक है 15 लाख डाल दूंगा दो-तीन दिन में परेशान मत करना। इससे ज्यादा दहेज नहीं दे पाएंगे। उन्होंने बताया कि मेरा विवाह 26 नवंबर 2018 हुआ। दहेज और घरेलू हिंसा के मामले में मेरी पत्नी मुझे फंसाना चाहती है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहाँ मैक्स से भिड़ी पर्यटकों की कार अनियंत्रित होकर खाई में गिरी, एक की मौत, पांच घायल, तीन को एम्स किया रेफर

 

पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट पर उसकी पत्नी और साले पर आइपीसी की धारा 325, 427, 504, 506 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर दिया है।