उत्तराखण्डकुमाऊं,

हल्द्वानी- हल्द्वानी के नगर निगम सभागार में डीएम ने शहर के गणमान्य लोगों के साथ बैठक की

हल्द्वानी न्यूज़– हल्द्वानी के नगर निगम सभागार में जिलाधिकारी की अध्यक्षता में गणमान्य लोगों की बैठक हुई। इस दौरान जिलाधिकारी वंदना सिंह और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रहलाद नारायण मीणा सहित सभी प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे और साथ ही शहर के सभी सामाजिक संगठन और धार्मिक संगठनों के प्रतिनिधि मौजूद रहे।

पिछले दिनों हुई बनभूलपुरा हिंसा के बाद शहर के हालात सामान्य करने व शांति व्यवस्था बनाए रखने को लेकर सभी लोगों ने प्रशासन का साथ दिया।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(बड़ी खबर) इस तारीख से शुरू होगी पटवारी- लेखपाल भर्ती की शाररिक परीक्षाएं, यूकेपीएससी में किये प्रवेश पत्र जारी।

साथ ही भविष्य में इस तरह की घटना की पुनरावृत्ति ना हो इसके लिए जिला प्रशासन को अपने-अपने स्तर से सुझाव भी दिए। जिलाधिकारी वंदना सिंह ने बताया कि अतिक्रमण हटाने के दौरान जो हिंसा हुई उस पर कानूनी रूप से सख्त कार्यवाही की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानीः (दुःखद)-यहाँ ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की हुई दर्दनाक मौत, परिवार में मचा कोहराम

लेकिन अब प्राथमिकता हल्द्वानी शहर के जन सामान्य को बेहतर माहौल देने की है। लिहाजा लोगों से भी अपील की जा रही है कि वह आपसी भाईचारा बनाए रखें। वहीं बैठक में पहुंचे गणमान्य लोगों ने भी प्रशासन के सहयोग करने की बात कही और हल्द्वानी को दोबारा से इस तरह की घटना ना हो उसके लिए सत्यापन अभियान सहित अन्य कई सुझाव दिए।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड – शीतलहर के चलते हरिद्वार जिले में प्रभारी जिलाधिकारी ने दो दिन छुट्टी घोषित की

इसके अलावा जिलाधिकारी ने सभी नगर निगम के सफाई कर्मचारियों को बनभूलपुरा क्षेत्र की सफाई करने के निर्देश दिए। जिस पर नगर निगम के कर्मचारियों ने भी हामी भरी है।