वायरल वीडियो

दिल्ली मेट्रो में लड़की ने भोजपुरी गाने पर लगाए ठुमके, अजीबो-गरीब डांस का वीडियो हुआ वायरल

दिल्ली मेट्रो में आपका स्वागत है, यह लाइन तो आपने ना जाने कितनी बार सुनी होगी। लेकिन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आप जहां भी यह लाइन पढ़ते होंगे आपको पता लग जाता होगा, कि कोई बवाल मचाने वाली पोस्ट का ये कैप्शन हो सकता है। राजधानी की लाइफलाइन कहे जाने वाली मेट्रो में आए दिन कभी लोग बाल बनाते या अजीबोगरीब डांस के आए दिन वीडियो वायरल होते हैं।

 

मेट्रो प्रशासन की हिदायत के बाद भी यह सिलसिला रुक नहीं रहा है। ताजा वीडियो एक लड़की का है जो चलती मेट्रो के दौरान भोजपुरी गाने पर अजीब डांस कर रही है। इस दौरान वहां बैठे लोग भी उसे ध्यान से देख रहे हैं। लड़की का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लेकर अभी तक डीएमआरसी की तरफ से कोई बयान या कार्रवाई की बात सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ें 👉  वायरल वीडियो- एक्स गर्लफ्रेंड की शादी में पहुंचा युवक, पहले दूल्हे को दिया गिफ्ट फिर कर दी दूल्हे की जमकर सुताई, देखें वीडियो

 

 

दरअसल सोशल मीडिया पर 15 सेकेंड का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक लड़की मेट्रो के अंदर भोजपुरी गाने पर डांस करती दिख रही है। वह नाचते हुए एक आंटी के पास गई, जिसे देखकर वह महिला भी असहज हो गईं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने नाराजगी जताई है। इसपर लोगों ने ढेरों कमेंट किए हैं। एक यूजर ने लिखा ‘गजब चल रहा है, मेट्रो के फर्श पर बैठना गलत है और ये सब नहीं?’ एक अन्य ने लिखा ‘मेट्रो में लोगों ने हद कर रखी है. इनपर कार्रवाई होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें 👉  यहाँ बाइक सवार कुछ युवकों को स्टंट करना पड़ा भारी, फिर हुआ पुलिस का एक्शन, देखे वीडियो

 

बता दें मेट्रो में ये कोई पहला मामला नहीं है बल्कि पहले भी ऐसे केस आते रहे हैं। बीते महीने वायरल हुए एक वीडियो में दो महिलाओं के बीच संभवत सीट को लेकर बहस हो गई। ये बहस इतनी बढ़ी की मार कुटाई तक आ गई। एक ने दूसरी को बहस के बीच धक्का दिया तो उसने जवाब में पहली लड़की के सिर पर थप्पड़ जड़ा और टांग अड़ाकर गिराने की कोशिश की, वीडियो में अजीब ये है कि दोनों में से किसी को भी पास खड़ी भीड़ रोकने की कोशिश नहीं कर रही बल्कि सभी लोग उनका वीडियो बना रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  हाथियों की स्मार्टनेस, टेम्पो पर चढ़कर खड़े हुए, फिर सूंड से स्टूल उठाकर जो किया, हैरान रह जाएंगे आप, देखे वीडियो